कमलेश्वर डोडियार BJP में जाएंगे? MP के सबसे गरीब विधायक ने कर दिया ये बड़ा खुलासा...

विधायक कमलेश्वर डोडियार को उनकी ही पार्टी ने लोकसभा चुनाव में सक्रिय नहीं रहने पर नोटिस दिया है। ये नोटिस सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। अब नोटिस को लेकर विधायक कमलेश्वर डोडियार ने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर आरोप लगा दिए है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
 Kamleshwar Dodiyar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश में बाइक वाले विधायक के नाम से फेमस एमएलए कमलेश्वर डोडियार( Kamleshwar Dodiyar ) को उनकी ही पार्टी ने कारण बताओं नोटिस जारी किया था, मामला लोकसभा चुनाव से जुड़ा हुआ है। नोटिस में उन्हें पार्टी से बाहर करने की चेतावनी दी गई है। अब जब डोडियार से इस नोटिस के बारे में पूछा गया तो डोडियार ने हैरान करने वाली बात कही। डोडियार ने कहा कि वो खुद की पार्टी बनाने के बारे में भी सोच रहे हैं। बताया जा रहा है कि पार्टी ने यह नोटिस विधायक कमलेश्वर डोडियार को लोकसभा चुनाव में सक्रिय नहीं रहने पर दिया है। ये नोटिस सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल भी हो रहा है। 

BJP के इशारे पर किया जा रहा परेशान

कमलेश्वर डोडियार से उनकी ही पार्टी का आलाकमान गहरा नाराज है। नाराजगी की वजह विधायक कमलेश्वर की लोकसभा चुनाव में निष्क्रियता है। इस वजह से उन्हें नोटिस दिया है। नोटिस का अविलंब जवाब मांगा है। नोटिस को लेकर विधायक कमलेश्वर डोडियार ने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर आरोप लगाए है। कमलेश्वर ने कहा कि बीजेपी के इशारे पर दबाव बना कर मुझे बीजेपी ज्वाइन करवाना चाहते है। बाप पार्टी से गठबंधन कर चुनाव लड़ा है। आज तक पार्टी की सदस्यता ही नहीं ली तो नोटिस किस बात का। मैं जयस का व्यक्ति हूं।

MLA Kamleshwar Dodiyar

ये खबर भी पढ़िए...thesootr.com MP Weather : मध्य प्रदेश में मौसम का यू टर्न, 35 जिलों में बारिश का अलर्ट, जानिए अगले 4 दिन कैसा रहेगा मौसम

नोटिस में क्या लिखा ?

रतलाम झाबुआ आलीराजपुर लोकसभा चुनाव के लिए अनवरत प्रचार-प्रसार जारी है। दाहोद (गुजरात), प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, डूंगरपुर (राजस्थान) से विधायक सहित प्रचार-प्रसार में मदद कर रहे है। आपने अभी तक एक भी सभा व मीटिंग में समय नहीं दिया। आपका एक वीडियो और ऑडियों भी विरोध में हमारे पास आया है। आप अवलिंब अपना स्पष्टीकरण देने का श्रम कराएं। अन्यथा हमें आपको हमारी पार्टी से बाहर निकालना पड़ सकता है। अनुशासनहीनता स्वीकार नहीं की जाएगी।

kamleshwar dodiyar कमलेश्वर डोडियार