FIR में धाराएं बढ़ाने के लिए प्रधान आरक्षक ने ली रिश्वत , वीडियो वायरल

सबलगढ़ थाने का प्रधान आरक्षक संतोष श्रीवास जो एक पुलिस केस में गैर जमानती धाराएं बढ़ाने के एवज में रिश्वत ले रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Morena News
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Morena News : शनिवार की शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल ( video viral ) हो गया, जिसमें एक व्यक्ति 500-500 के नोटों की गड्डी को गिन रहा है। बाद में पता चला कि रुपए गिनने वाला सख्श सबलगढ़ थाने का प्रधान आरक्षक संतोष श्रीवास ( Head Constable Santosh Srivas ) है, जो एक पुलिस केस में गैर जमानती धाराएं बढ़ाने के एवज में इतनी मोटी रकम ले रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, यह वीडियो शनिवार शाम साढ़े 7 बजे का है, जो सबलगढ़ के एमएस रोड दीवान पैलेस के पास स्थित डॉ. आशू के क्लीनिक का है।

 एफआइआर में धाराएं बढ़ाने के लिए रिश्वत

वीडियो बनाने वाले हरी कुशवाह ने बताया कि 30 हजार रुपए की रिश्वत ( Bribe ) लेने वाला प्रधान आरक्षक संतोष श्रीवास है, जो कुतघान के भूपसिंह रावत से यह रिश्वत ले रहा है। इतने रुपए 25 मई को महेश कुशवाह और शिवम जादौन के खिलाफ हुई एक एफआइआर में धाराएं बढ़ाने के लिए ली गई है।

ये खबर भी पढ़ें...

भाई की गुंडागर्डी पर धीरेंद्र शास्त्री बोले, कानून कठोर कार्रवाई करे

दरअसल भूपसिंह के साथ 24 मई को सरिया, ठंडों से मारपीट कर घायल कर दिया था। इसी मामले में गंभीर धाराएं बढ़ाने के लिए यह पैसा लिया गया है। सबलगढ़ थाना प्रभारी दर्शन शुक्ला ने प्रसारित वीडियो में प्रधान आरक्षक संतोष श्रीवास के होने की पुष्टि करते हुए कहा, कि वह मामले की जांच करवा रहे हैं, जांच के बाद ही इसमें कुछ कहा जा सकता है। अगर प्रधान आरक्षक ने धाराएं बढ़ाने के लिए रुपये लिए हैं तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें!  विशेष ऑफ़र और नवीनतम समाचार प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

Bribe वीडियो वायरल Head Constable Santosh Srivas प्रधान आरक्षक संतोष श्रीवास रिश्वत video viral