Reel death : रील के चक्कर में 11 साल के मासूम की मौत, देखते रह गए दोस्त

11 साल के बच्चा रील बना रहा था। रील में वह पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर एक्टिंग कर रहा था और उसके अन्य साथी रील बना रहे थे। इसी दौरान उसका अचानक पैर फिसलने से वह फांसी के फंदे पर झूल गया और उसकी मौत हो गई।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
child death
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जिले के अंबाह कस्बे में 11 साल के बच्चा रील बना रहा था। रील में वह पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर एक्टिंग कर रहा था और उसके अन्य साथी रील बना रहे थे। इसी दौरान उसका अचानक पैर फिसलने से वह फांसी के फंदे पर झूल गया और उसकी मौत हो गई।

खेल-खेल में लग गई फांसी

7वीं क्लास का छात्र करन परमार (11) शनिवार 20 जुलाई शाम अपने दोस्तों के साथ घर के सामने खाली पड़े प्लाट में एक पेड़ पर फांसी लगाने के सीन की एक्टिंग कर रहा था। उसके दोस्त उसकी रील बना रहे थे। इसी दौरान पेड़ के नीचे बाउंड्री पर पैर फिसलने से रस्सी खिंच गई और बच्चा तड़पने लगा। दोस्त उसके तड़पने को एक्टिंग समझ रहे थे, तभी साथियों ने उसे पास जाकर देखा तो करन के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है। तब सभी दोस्त वहां से मोबाइल छोड़कर भाग गए।

बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे

हादसे की सूचना मिलते ही करन के पिता रवि परमार मौके पर पहुंचे और बच्चे को फंदे से उतारकर अंबाह के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और बालक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

ये खबर भी पढ़ें...

कृष्णपुरा छत्री में खुलेआम संबंध बनाते दिखे प्रेमी जोड़े

जब्त किया मोबाइल

पुलिस हादसे की जांच कर रही है। पुलिस ने वह मोबाइल भी जब्त कर लिया है, जिससे उस बच्चे रील बना रहे थे। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

रील बनाने से मौत Accident while making reel reel एमपी हिंदी न्यूज रील बनाते समय हादसा