कृष्णपुरा छत्री में खुलेआम संबंध बनाते दिखे प्रेमी जोड़े

इंदौर की कृष्णपुरा छत्री की छत पर एक युवक और युवती खुलेआम संबंध बनाते दिखे हैं। जिनका वहां के रहवासियों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 Krishnapura Chhatri
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर की कृष्णपुरा छत्री की छत पर एक युवक और युवती खुलेआम संबंध बनाते दिखे हैं। जिनका वहां के रहवासियों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कृष्णपुरा छतरी जिले के राजवाड़ा इलाके में हैं। यह परिसर नगर निगम के अधीन है।

नशाखोरी का अड्डा बन गई कृष्णपुरा छतरी

कृष्णपुरा छत्री में सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं किए गए हैं। इसलिए इसका फायदा मनचले, नशाखोरी करने वाले और अपराधी उठाते हैं। यही कारण है कि यह प्रेमी जोड़ा भी छतरी की छत पर चला गया और वहां जाकर शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान किसी रहवासी ने इनका वीडियो बना लिया।

हरकत से लोग हुए हैरान

कृष्णपुरा छत्री पर प्रेमी-जोड़े का संबंध बना रहे थे तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया। कपल की इस तरह खुलेआम की गई इस हरकत पर लोग हैरान हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ये खबर भी पढ़ें...

DAVV के गुरुपूर्णिमा कार्यक्रम में गुरू के सम्मान में अपनों को चुना, कई दिग्गज प्रोफेसर, पूर्व कुलपति छूटे

कृष्णपुरा छत्री 150 साल पहले बनी 

होलकर रियासतकालीन कृष्णपुरा छत्री महाराजा यशवंतराव होलकर की पत्नी कृष्णाबाई होलकर की स्मृति में खूबसूरती से निर्मित की गई थी। इसका निर्माण 1849 में किया गया था। यह अपने आप में सौंदर्य और कलात्मकता की मिसाल है और इसकी एक खूबी यह भी है कि इसके निर्माण के लिए कान्ह नदी का किनारा चुना गया था। नदी किनारे होने से इसकी सुंदरता बढ़ गई थी। इसमें होलकरों के सदस्यों की समाधियां भी बनाई गई थीं। इसके कॉरिडोर, गुंबद और मेहराबों पर सुंदर और बारीक नक्काशी की गई थी जिसमें मराठा और राजपूत वास्तुकला की खूबियां देखी जा सकती हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

इंदौर न्यूज एमपी हिंदी न्यूज Krishnapura Chhatri कृष्णपुरा छत्री