MP : अनूपपुर एसपी की कार और बाइक की जोरदार टक्कर , एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एसपी की गाड़ी और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में उसका साथी घायल हो गया। कार चालक को भी चोट आई है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Anuppur SP car and bike collide
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में पुलिस अधीक्षक की गाड़ी और बाइक सवार की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। एक गंभीर घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के मुताबिक ट्रक को ओवरटेक करते समय यह हादसा हुआ।

एसपी की कार और बाइक की टक्कर

पुलिस के अनुसार अनूपपुर एसपी जितेंद्र सिंह पंवार अपने शासकीय वाहन एमपी-65-जेडए 5346 से बैठक में शामिल होने अनूपपुर से रवाना हुए थे। इस दौरान ग्राम बैरीबांध के पास सामने से आ रही बाइक और एसपी की कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसका उपचार जारी है। इस घटना में एसपी की कार के चालक को भी मामूली चोट आई है। कार साइड से डैमेज हुई है।

ये खबर भी पढ़ें... इंदौर में भूमाफिया के केस में सरकारी वकील तैयार ही नहीं , जस्टिस बोले- इतने दिनों बाद केस लग रहा तैयारी से आना था

एडीजीपी ने जाना घायल का हालचाल

मतृक की पहचान राजेंद्रग्राम थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी बहोरन सिंह (34) के रुप में हुई है। साथ ही बाइक पर साथ में जा रहा सतीश धुर्वे घायल है। हादसे के बाद एडीजीपी डीसी सागर ने अस्पताल जाकर घायल सतीश धुर्वे का हाल जाना साथ ही परिजन से बात भी की।

ये खबर भी पढ़ें... NEET UG 2024 : नीट-यूजी में धांधली को लेकर 'सुप्रीम' टिप्पणी , कोर्ट ने कहा- दो छात्रों की गड़बड़ी से पूरी परीक्षा रद्द नहीं कर सकते

बैठक लेने अमरकंटक जा रहे थे एसपी

एडीजीपी डीसी सागर ने बताया कि एसपी विभागीय बैठक लेने अमरकंटक जा रहे थे। इस दौरान बैरीबांध के पास ट्रक को ओवरटेक करते समय एक बाइक उनकी कार से टकरा गई। मामले की जांच की जा रही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP Accident News पुलिस के वाहन से हादसा अनूपपुर एसपी जितेंद्र सिंह पंवार अनूपपुर एसपी की कार से हादसा अनूपपुर न्यूज