MP News:  पन्ना में कई बाराती फूड पॉइजनिंग का शिकार , बच्चों समेत 16 की गंभीर हालत , अस्पताल में भर्ती

मध्‍य प्रदेश के पन्ना में बारात में खाना खाने के बाद कई लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए। बच्चों समेत 16 लोगों को हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Bhopal Panna wedding guests become victims food poisoning
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के पन्ना में शादी में खाना खाने के बाद 24 लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए। इनमें से 16 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हे पन्ना के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीमार लोगों में बच्चे भी शामिल हैं।

पेट में उठा दर्द, होने लगी उल्टी दस्त

बताया जा रहा है कि पहाड़ी क्षेत्र कल्दा के गुर्जी के कई लोग बारात में शामिल हुए थे। गांव के ही कैलाश नाम के युवक की बारात खोहे कुदरा पहुंची थी। जहां बारात में शामिल लोगों ने खाना खाया। जब बारात में शामिल लोग लौट कर वापस घर पहुंचे तो लोगों को उल्टी और दस्त की शिकायत होने लगी। जिसके बाद सभी को इलाज के लिए कल्दा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां आराम नहीं मिलने पर सलेहा रेफर कर दिया गया। जिसके बाद 16 लोगों की हालत नाजुक होने पर तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जांच में पता चला कि इन सभी लोगों को फूड प्वॉइजनिंग हुई है।

ये खबर भी पढ़ें... MP में बेखौफ बदमाश! डकैतों ने MLA की बहन और जीजा को बंधक बनाकर पीटा , घर से ले भागे कैश-ज्वेलरी

लोगों ने खाई थी पूड़ी-सब्जी

बताया जा रहा है कि इन लोगों ने बारात में दाल, चावल, पूड़ी-सब्जी खाई थी। जिसके बाद वह घर लौट आए थे। तभी अचानक सभी लोगों के पेट में दर्द, उल्टी-दस्त की शिकायत होने लगी। फिलहाल बीमार लोगों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पन्ना न्यूज भोपाल न्यूज बाराती फूड पॉइजनिंग का शिकार पन्ना में फूड पॉइजनिंग का मामला बच्चे फूड पॉइजनिंग का शिकार