रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने फिर साफ की गंदगी, टॉयलेट में झाड़ू लगाते Video वायरल

रीवा के बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। चाहे वो किसी बयान को लेकर हो या फिर सफाई अभियान को लेकर। सांसद मिश्रा एक बार फिर टॉयलेट की सफाई कर सुर्खियों में हैं। 

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Bhopal Rewa BJP MP Janardan Mishra cleaned the toilet
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा अपने स्वच्छता अभियान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जनार्दन मिश्रा एक घर के गंदे टॉयलेट को अपने हाथों से साफ करते नजर आ रहे हैं। 

गंदा टॉयलेट देख खुद साफ करने लगे सांसद मिश्रा

दरअसल,  सांसद जनार्दन मिश्रा रीवा की देवतालाब विधानसभा के सीतापुर ग्राम पंचायत के डूंडा गांव पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने गांव के घर के शौचालय में गंदगी देखी। जिसके बाद सांसद खुद ही सफाई में जुट गए। सांसद को टॉयलेट साफ करने के लिए ब्रश और ग्लब्ज तक नहीं तो मिले तो वे हाथों से ही सफाई करने में जुट गए।  

बीमार लोगों से मिलने पहुंचे थे जनार्दन मिश्रा

जानकारी के मुताबिक सांसद जनार्दन मिश्रा डूंडा गांव में बीमार लोगों से मिलने गए थे। यहां दूषित पानी पीने से 25 लोग बीमार हो गए थे। सांसद बारी-बारी से बीमार लोगों के घर गए। इस दौरान उन्होंने बीमार लोगों हालचाल जाना साथ ही उनके परिजनों से मुलाकात की। डॉक्टरों से मरीजों की स्थिति का जायजा लिया। साथ ही, अच्छे इलाज के लिए दिशा-निर्देश दिए।

ये खबर भी पढ़ें... जनसंपर्क अधिकारी पूजा थापक ने किया सुसाइड, जानिए पूरा मामला

सफाई कर दिया स्वच्छ भारत का संदेश

इसी दौरान उनकी नजर संक्रमित व्यक्ति के घर के शौचालय की गंदगी पर पड़ी। उन्होंने सफाई शुरू कर दी। इस काम में उन्होंने किसी की मदद नहीं ली और पूरी निष्ठा के साथ काम को अंजाम दिया। यह देख सब चौक गए। सांसद ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए लोगों को सफाई रखने की नसीहत भी दी।

साफ सफाई रखना लोगों की जिम्मेदारी

सांसद जनार्दन मिश्रा का कहना है कि सरकार ने हर घर में शौचालय बनवा दिए हैं, लेकिन उसे साफ रखना लोगों की जिम्मेदारी है। दूषित शौचालय से गंदगी फैलती है। जब लोग बीमार हों, तब उन्हें स्वच्छता का और विशेष ध्यान रखना चाहिए। 

टॉयलेट साफ कर चर्चा में रहे रीवा सांसद

सांसद मिश्रा इस तरह से सफाई करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया है, जो काफी सुर्खियों में है। हालांकि इसके पहले भी वो एक बार स्कूल का गंदा टायलेट साफ कर काफी सुर्खियों में आए थे। सांसद मिश्रा ने 2018 में भी पंचायत हिनौता की प्राइमरी स्कूल का टॉयलेट भी साफ किया था। वे स्वच्छता अभियान के तहत सड़कों की सफाई भी कर चुके हैं।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का वीडियो वायरल रीवा सांसद ने साफ किया टॉयलेट रीवा न्यूज रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा सांसद जनार्दन मिश्रा का सफाई अभियान