Railways news : यात्रियों की फिर बढ़ी परेशानी, रेलवे ने अब इन ट्रेनों को किया कैंसिल

रेलवे में भोपाल से जाने वाली 2 ट्रेनों को कैंसिल किया है। रेलवे ने हजरत निजामुद्दीन से सिंगरौली और सिंगरौली से भोपाल एक्सप्रेस का एक और फेरा निरस्‍त किया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Bhopal West Central Railway Train Cancel News newsssss
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 BHOPAL. ट्रेन का सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। इस मानसून में अगर आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं, तो सबसे पहले अपनी ट्रेन की स्थिति चेक कर लें। क्योंकि आपकी ट्रेन कैंसिल भी हो सकती है। रेलवे ने 2 गाड़ियों कैंसिल किया हैं। रेलवे ने हजरत निजामुद्दीन से सिंगरौली और सिंगरौली से भोपाल एक्सप्रेस ट्रेनों का एक और फेरा निरस्‍त किया है। ये ट्रेनें 12 जुलाई तक निरस्‍त रहेंगी।

इस कारण कैंसिल रहेगी ट्रेनें

रेलवे ने ट्रेनों का एक-एक ट्रिप और कैंसिल करने का फैसला लिया। यह फैसला नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते लिया है। रेलवे के मुताबिक हजरत निजामुद्दीन से सिंगरौली और सिंगरौली से भोपाल एक्सप्रेस ट्रेनें पूर्व सूचना के अनुसार निरस्त चल रही थी, जिसकी एक-एक ट्रिप और निरस्त करने का निर्णय लिया गया है। ये दोनों ट्रेन पश्चिम मध्य रेल से होकर गुजरती है।

  1. गाड़ी संख्या 22168 हजरत निजामुद्दीन- सिंगरौली एक्सप्रेस को अपने प्रारंभिक स्टेशन निजामुद्दीन से 11 जुलाई 2024 को निरस्त किया गया है।
  2. गाड़ी संख्या 22166 सिंगरौली- भोपाल एक्सप्रेस को अपने प्रारंभिक स्टेशन सिंगरौली से  12 जुलाई 2024 को ट्रेन को निरस्त किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें... रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने फिर साफ की गंदगी, टॉयलेट में झाड़ू लगाते Video वायरल

ट्रेन की सही स्थिति पता कर ही करें यात्रा

रेल ट्रैक के कार्य के चलते ट्रेनों को कैंसिल किया है। रेलवे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा एनटीईएस/139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी पता करके ही यात्रा प्रारंभ करें।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Train Cancel News भोपाल रेलवे न्यूज हजरत निजामुद्दीन सिंगरौली एक्सप्रेस सिंगरौली भोपाल एक्सप्रेस कैंसिल Bhopal Train Cancel News