नर्सिंग घोटाला: मंत्री सारंग के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, कांग्रेस नेता कराएंगे एफआईआर

नर्सिंग घोटाले के खिलाफ अब कांग्रेस प्रदेश भर में मोर्चा खोलेगी। मंत्री विश्वास सारंग के खिलाफ कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन को लेकर रणनीति तैयार कर ली है।

Advertisment
author-image
Arvind Sharma
New Update
 Nursing Scams
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL: नर्सिंग घोटाले के खिलाफ अब कांग्रेस प्रदेश भर में मोर्चा खोलेगी। मंत्री विश्वास सारंग के खिलाफ कांग्रेस ने विरोध प्रर्दशन को लेकर रणनीति तैयार कर ली है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पीसीसी में बैठक के दौरान प्रदेश प्रभारी को नर्सिंग घोटाले के खिलाफ मोर्चा खोलने को लेकर सुझाव दिया था, जिसे पार्टी ने स्वीकार कर लिया। वहीं दूसरी ओर नरेला विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे मनोज शुक्ला ने कहा कि सरकार मंत्री विश्वास सारंग को बचाने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। जल्द ही वह सारंग के बंगले के सामने आमरण अनशन करेंगे।

नर्सिंग घोटाले के खिलाफ मोर्चा खोलने की बात कही

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मिली हार व संगठन को मजबूत करने के लिए मंथन किया जा रहा है। इसी दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने नर्सिंग घोटाले के खिलाफ मोर्चा खोलने की बात कही। बैठक में घोटाले के खिलाफ नरेला विधानसभा सहित अन्य जगहों पर मार्च निकालने को लेकर कहा गया। वहीं दूसरी ओर अगर मंत्री के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करती है तो कांग्रेस नेता कोर्ट में परिवाद दायर करेंगे। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में चुनाव समिति ,राजनीतिक मामलों की समिति एवं वरिष्ठ नेताओं की बैठकों के बाद यह निर्णय लिया गया।

ये खबर भी पढ़ें...

विवेक तन्खा के सवाल पर राम निवास रावत का जवाब, बताया कब दिया विधायकी से इस्तीफा

मंत्री के खिलाफ तथ्य उजागर, विधानसभा में भी उठाया मामला: शुक्ला

नरेला विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे मनोज शुक्ला का आरोप है कि मंत्री सारंग नर्सिंग घोटाला में लिप्त हैं। इसे लेकर तथ्य उजागर हो चुके हैं, लेकिन सरकार उन्हें बचाने में लगी है। कांग्रेस ने विधानसभा में यह मुद्दा उठाया था पर उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP नर्सिंग घोटाला एमपी बीजेपी एमपी हिंदी न्यूज़ मंत्री विश्वास सारंग पर उठे सवाल एमपी कांग्रेस Vishwas Sarang