पहली बारिश में क्षतिग्रस्त हुई सड़क, बनाने वालों से करें वसूली, वीडी शर्मा ने कलेक्टर को लिखा पत्र

एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा ने पन्ना कलेक्टर को पत्र लिखकर कहा है कि सिद्धनाथ मार्ग पहली बरसात में ही क्षतिग्रस्त हो चुका है। जो निमार्ण कार्य पर सवालिया निशान है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Khajuraho MP VD Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एमपी में बारिश का दौर जारी है। बारिश में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बरसात में कहीं पूल बह रहे हैं तो कहीं सड़क क्षतिग्रस्त हो रही है। महर्षि अगस्त्य की तपोस्थली कही जाने वाली सिद्धनाथ तीर्थ स्थल तक जाने वाला मार्ग पहली ही बारिश में क्षतिग्रस्त हो गई। जिसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद वीडी शर्मा नजर आ रहे हैं। वीडी शर्मा ने पन्ना कलेक्टर को पत्र लिखकर कहा है कि सिद्धनाथ मार्ग पहली बरसात में ही क्षतिग्रस्त हो चुका है। जो निमार्ण कार्य पर सवालिया निशान है।

मार्ग का निर्माण कार्य गुणवत्ता विहीन

वीडी शर्मा ने पत्र में लिखा है कि सोशल एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रकाशित समाचारों से मेरे संज्ञान में आया है, कि अभी हाल ही में निर्मित सिद्धनाथ मार्ग पहली बरसात में ही क्षतिग्रस्त हो चुका है। मेरे संज्ञान में यह भी आया है कि उक्त मार्ग निर्माण कार्य में निचले स्तर (मिट्टी एवं जीएसबी) का कार्य ग्रामीण यांत्रिकी सेवा द्वारा कराया गया तथा मार्ग में सी.सी. रोड का कार्य पर्यटन विभाग द्वारा गया है, लेकिन उक्त मार्ग पहली बरसात में ही क्षतिग्रस्त हो गया जिससे स्पष्ट होता है कि मार्ग का निर्माण कार्य गुणवत्ता विहीन रहा है। जो अत्यंत खेदजनक है।

ये खबर भी पढ़ें...

बांग्लादेश में भारी विरोध के बाद प्रधानमंत्री शेख हसीना का इस्तीफा, बहन के साथ देश छोड़कर भागीं भारत

उच्च स्तरीय जाँच की जाए

साथ ही वीडी शर्मा का कहना है कि आपसे अपेक्षा रहेगी कि उक्त मार्ग निर्माण की शीघ्र ही उच्च स्तरीय जाँच कराकर वस्तुस्थिति स्पष्ट की जाए कि यह लापरवाही किसने की है, जिससे मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया है।

्

राशि की वसूली जाए

ऐसे दोषी के खिलाफ राशि वसूली के साथ-साथ निर्माण एजेंसी एवं संबंधित विभाग के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाए। इसके अलावा मार्ग को गुणवत्तापूर्ण बनाया जाए, साथ ही अतिशीघ्र कार्रवाई करें और शीघ्र मार्ग निर्माण किया जाए।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार वीडी शर्मा सिद्धनाथ मार्ग पन्ना कलेक्टर एमपी हिंदी न्यूज