MP NEWS : 25 गधे चोरी , परेशान मालिक बोले- साहब गधे ढूंढवा दीजिए, बेरोजगार हो गए हैं हम

बुरहानपुर में गधों के चोरी होने का मामला सामने आया है। 6 दिन में 25 गधे लापता हो गए है। अब मालिकों ने जनसुनवाई में शिकायत कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
mp-burhanpur-public-hearing-case-donkey-theft
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. बुरहानपुर में पिछले 6 दिनों से 25 गधे लापता हैं। गधों के नहीं मिलने से गधा मालिक खासे परेशान है। अब गधों के मालिक अपनी शिकायत लेकर मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचे। इन लोगों ने अपने गधों की चोरी की एफआईआर दर्ज कराने की गुहार लगाई है। मामले में पीड़ित मालिकों की शिकायत सुनने के बाद संयुक्त कलेक्टर अशोक कुमार जाधव ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए आवेदन एसपी को भेजा है।

जानें क्या है मामला

जनसुनवाई के दौरान प्रजापति समाज के लोगों (गधा मालिक) ने अधिकारियों को बताया कि गधे चोरी होने से हम बेरोजगार हो गए हैं। अनिल नाम के गधा मालिक ने कहा कि हमारे गधे चोरी हो रहे हैं। हम रिपोर्ट लिखवाने सिटी थाने गए तो सिटी थाने वालों ने हमें कहा आप प्रतापपुरा के रहवासी हो। आपको शिकारपुरा थाना लगेगा। शिकारपुरा में गए तो शिकारपुरा थाने से कहा कि आपके गधे मार्केट से गए हैं आपको सिटी थाना लगेगा। 

25 गधे चोरी, मालिक परेशान

पीड़ित गधा मालिक ने शिकायत में बताया कि कुल 25 गधे चोरी हुए हैं। जिससे वे परेशान हो रहे हैं। समस्या यह आ रही है कि हम आठ दिनों से बेरोजगार बैठे हैं। वे हैं तो हम हैं। वे नहीं तो हम नहीं। हम रेती, गिट्टी, मिट्टी आदि ढोने का काम करते हैं। छोटे-मोटे काम करते हैं। एक गधे की कीमत 25 हजार रूपए हैं।

ये खबर भी पढ़ें... अपने ही सरकार के आदेश का विरोध , बीजेपी विधायक ने कहा- झोलाछापों पर कार्रवाई हुई तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा

दो थानों के बीच उलझ गया मामला

दरअसल, 4 दिन पहले से गधे लापता हैं, जिसकी शिकायत मालिकों ने सिटी कोतवाली में की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज खंगाले लेकिन गधे नहीं मिले। अब मालिक चाहते हैं कि उनके गधों की चोरी की एफआईआर दर्ज की जाए। दो थानों की पुलिस एफआईआर लिखने को लेकर एक-दूसरे पर मामला टाल रहे हैं। गधे लापता होने का मामला दो थानों के बीच उलझ गया है। अब तक पीड़ितों की एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

गधा मालिकों नेसीसीटीवी चेक कराने का आवेदन भी दिया है। प्रजापति समाज के कुल छह लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने फिलहाल मामले में जांच शुरू की है। गधों का कहीं पता नहीं चला है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बुरहानपुर न्यूज गधे चोरी होने मालिक परेशान बुरहानपुर में गधों की चोरी गधा चोरी का मामला