मप्र कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर आरोप लगाने पर चौरड़िया 6 साल के लिए पार्टी से बाहर, लेकिन फिर पटवारी को घेरा

मप्र कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर बीजेपी के साथ सेटिंग सहित कई गंभीर आरोप लगाने वाले मप्र कांग्रेस आर्थिक व व्यापारिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय चौरडिया को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
 Jeetu Patwari Ajay Chourdia
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE : मप्र कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर बीजेपी के साथ सेटिंग सहित कई गंभीर आरोप लगाने वाले मप्र कांग्रेस आर्थिक व व्यापारिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजय चौरडिया को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। इस आदेश की कॉपी सामने आने के बाद चौरड़िया के तेवर ढीले नहीं हुए और उन्होंने फिर वीडियो संदेश जारी कर जीतू पर हमला किया।

पार्टी ने यह निष्कासन आदेश जारी किया

मप्र कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने चौरड़िया को पत्र जारी किया है। इशमें लिखा है कि 18 जुलाई को प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति की बैठक हुई। आपके द्वारा नोटिस पर दिए गए जवाब से समिति संतुष्ट नहीं है। समिति द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए कांग्रेस की पार्टी की सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित किया जाता है।

चौरड़िया ने यह जारी किया संदेश

वहीं चौरड़िया ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि मैं दिल से कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी में ही ताउम्र रहूंगा। निष्कासन के पत्र से मप्र कांग्रेस संगठन को बचाने के मेरे प्रयास और संकल्प में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हम कांग्रेसी खड़गे जी, सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी की विचारधार वाली कांग्रेस के कार्यकर्ता है, जीतू पटवारी की विचारधारा वाली कांग्रेस के नहीं। एक नेता जिसकी चाबी दूसरी पार्टी के हाथों में हैं, उसे कांग्रेस खत्म नहीं करने देंगे। जल्द मैं प्रेस वार्ता कर नए खुलासे करूंगा।

ये खबर भी पढ़ें...

आईएएस तबादला सूची अटकी, मंत्री नागर सिंह चौहान को मनाने में लगी सरकार

यह लगाए थे आरोप

चौरडिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाए थे कि पटवारी बीजेपी के साथ सेटिंग की राजनीति करते हैं। अक्षय बम के बीजेपी में जा सकते हैं यह जानन के बाद भी उन्होंने उन्हें टिकट दिलवाया और अभी भी वह उनके संपर्क में हैं। भाई नाना को जिलाबदर से बचाने के लिए वह सरकार के पक्ष में हुए और उनसे मदद ली। पटवारी किसी की सुनते नहीं है और वह आत्ममुग्ध और मदमस्त है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sanjay gupta

अजय चौरडिया जीतू पटवारी Jeetu Patwari एमपी कांग्रेस एमपी हिंदी न्यूज