अवैध शराब आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, महिलाओं ने किया रोड जाम

पुलिस कर्मियों पर हुए हमले के बाद पुलिस प्रशासन ने आरोपियों के अवैध कब्जों को हटाने की कार्रवाई की। मकान तोड़ने का विरोध करते हुए कई कंजर महिलाओं ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस को रोकने का प्रयास किया।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
0-]-
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पुलिस कर्मियों पर हुए हमले के बाद मंगलवार को पुलिस प्रशासन द्वारा कंजर डेरे पर चिन्हित मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की गई। मकान तोड़ने का विरोध करते हुए कई कंजर महिलाओं ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया है और पुलिस को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद था।

जानें क्या है पूरा मामला

पीपलरावां थाना क्षेत्र के ग्राम कुमारिया बनवीर के पास पुलिस अवैध शराब पकड़ने गई थी। इस दौरान डेरे में रहने वाले लोगों ने पुलिस जवानों पर पथराव और हमला कर दिया था।

ये भी पढ़ें...

बस नाम आम है, वरना खूबियों से भरा है फल, पुर्तगाली करते थे कारोबार... MP में खास वैरायटी

यह हमला तब हुआ जब अवैध शराब के एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया, और इसी बीच दूसरे आरोपी ने भागकर डेरे में सूचना कर दी। जिससे डेरे से आए लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और इसी बीच पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी भी फरार हो गया।

घायल हुए 2 पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए शाजापुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया,और मामले को लेकर पुलिस ने कई लोगों पर अलग-अलग धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया। पुलिस पर हमले में शामिल आरोपियों के घरों को चूने की लाइन से चिह्नित करते हुए उनके मकान तोड़ने की कार्रवाई के लिए घरों में मौजूद महिलाओं से शनिवार तक खाली करने को कहा गया था। 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

पुलिस कर्मियों पर हुए हमले अवैध शराब