दो स्टेशनों के बीच लुट गई आबरू, मध्य प्रदेश की युवती के साथ चलती ट्रेन में रेप

मध्य प्रदेश की एक 26 वर्षीय युवती का मुंबई में चलती ट्रेन में रेप हुआ। युवती को नशीली चीज सुंघाकर एक युवक ने बेहोश किया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म हुआ।

Advertisment
author-image
Shreya Nakade
New Update
मुंबई में चलती ट्रेन में ग्वालियर की युवती से रेप
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली एक युवती से मुंबई में दुष्कर्म ( Gwalior girl rape ) की घटना सामने आई है। इस घटना की FIR दर्ज होने में 39 दिन लग गए। चलती ट्रेन में रेप ( rape in train ) की यह घटना हुई। मुंबई के लोकमान्य तिलक टर्मिनल से ठाणे स्टेशन के बीच कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोशी की हालत में हैवान ने युवती की आबरू लूटी। 

दरअसल 10 मार्च को 26 वर्षीय युवती उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाली तुलसी एक्सप्रेस के BI-1 AC कोच में यात्रा कर रही थी। यात्रा के दौरान किसी अज्ञात युवक ने उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाया, जिससे वह बेहोश हो गई। रात के समय युवती को ठाणे पहुंचने पर होश आया। इस समय उसे अहसास हो गया कि उसके साथ कुछ गलती हुआ है। युवती के प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा था। घटना दो स्टेशन के बीच 40 मिनट के अंदर हुई है। 

ग्वालियर पहुंचने के बाद करानी चाही शिकायत, मगर...

घटना के दर्द से उबरने के बाद युवती ने ग्वालियर में अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज करानी चाही। युवती शिकायत लेकर ग्वालियर पुलिस के पास पहुंची, लेकिन उसकी शिकायत नहीं सुनी गई। इसके बाद युवती ने जीआरपी ( Government Railway Police ) में शिकायत दर्ज करानी चाही। ग्वालियर जीआरपी में घटना के इतने बाद शिकायत करने पहुंचने पर युवती को गंभीरता से नहीं लिया गया। ऐसे में उसने एसपी रेलवे भोपाल के पास अपनी शिकायत पहुंचाई तब जाकर 39 दिन बाद मामले में जीरो एफआईआर दर्ज की गई। केस डायरी ठाणे जीआरपी को भेज दी गई है जहां जांच शुरू हो गई है। 

ठाणे पुलिस खंगाली की आरक्षण चार्ट और कॉल  डिटेल 

ग्वालियर युवती से रेप मामले में ठाणे पुलिस के अनुसार 10 मार्च का लोकमान्य तिलक टर्मिनल से या ठाणे से स्टेशन से CCTV फुटेज मिलना संभव नहीं है। ऐसे में अब पुलिस घटना के दिन तुलसी एक्सप्रेस और उसी समय पर स्टेशन छोड़ने वाली दो अन्य ट्रेनों के आरक्षक चार्ट खंगालेगी, जिससे पता चल सके कि युवति की पास वाली सीट पर कौन बैठा था। इसके अलावा कॉल डिटेल से भी उस दौरान कितने मोबाइल एक्टिव थे इसकी भी खोज की जाएगी। 

thesootr links

 

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

ग्वालियर ग्वालियर की युवती से रेप चलती ट्रेन में रेप Gwalior girl rape rape in train