MP में ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी, बदमाश ने बीच चौराहे फाड़ी वर्दी, जवान को कार से कुचलने की भी कोशिश

मध्‍य प्रदेश के ग्वालियर में गुंडे- बदमाशों को पुलिस और कानून का डर नहीं रह गया है। यहां कार सवार बदमाश ने ट्रैफिक जवान से गुंडागर्दी करते हुए बदसलूकी, साथ ही कार से कुचलने की कोशिश की। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
MP Gwalior traffic jawan with Misbehavior and assault
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कार सवार बदमाश की बीच सड़क गुंडागर्दी देखने को मिली है। बदमाश युवक ने नियम कानून को ढेंगा दिखाते हुए ट्रैफिक जवान के साथ गुंडागर्दी करते हुए बदसलूकी की। इतना ही नहीं इस बदमाश ने जवान के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। साथ ही बदमाश ने पुलिसकर्मी को कार से कुचलने का कोशिश की। यह पूरी घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामले में पुलिस ने बदमाश युवक को गिरफ्तार किया है। 

वाहनों की जांच कर रही थी पुलिस

पूरा मामला पड़ाव थाना क्षेत्र के पड़ाव चौराहे का है। चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस जवान ने वाहन की चेकिंग के लिए कार रोका, इस दौरान कार सकार युवक भड़क उठा। इस युवक ने पहले तो जवान के साथ अभद्र व्यवहार किया फिर हाथापाई की। इतना ही नहीं जवान की वर्दी फाड़ दी। यह सब देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस जवान ने भी युवक को नसीहत दी लेकिन आक्रोशित युवक जवान पर ही भड़क गया।

जवान को कार से कुचलने का प्रयास

ट्रैफिक जवान से बदसलूकी और हाथापाई करने के बाद बदमाश युवक कार में बैठा और फिर आगे बढ़ने लगा। इस दौरान उसे रोकने की कोशिश कर रहे ट्रैफिक जवान को कार से कुचलने का प्रयास किया। पीछे हटने से सिपाही बाल-बाल बच गया। इसके बाद कार सवार गुंडा मौके से भाग निकला। यह घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। साथ ही मामले से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो हंगामा देख रहे किसी शख्स ने बना बनाया था। 

ये खबर भी पढ़ें... MP के उर्दू स्कूल में छात्राओं का हंगामा, कहा- हमें तो टीसी दे दो, समझ नहीं आती हिंदी और अंग्रेजी

बदमाश गिरफ्तार, केस दर्ज

मामले में जवान की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों ने शहर में नाकाबंदी कर दी गई। गाड़ी नंबर से आरोपी की पहचान सुमित यादव के रूप में की गई। फिलहाल मामले में पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक के हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

ग्वालियर क्राइम न्यूज पुलिस जवान पर कार चढ़ाने की कोशिश ग्वालियर में पुलिस की वर्दी फाड़ी ट्रैफिक जवान से बदसलूकी ग्वालियर में ट्रैफिक जवान से मारपीट