रात में चुड़ैल बनकर हॉस्टल में छात्राओं को डराती थी छात्रा , यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने लिया ये एक्शन

इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के न्यू सीवी रमन हॉस्टल में चुड़ैल बनकर डराने वाली छात्रा के खिलाफ यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने बड़ा एक्शन लिया है। साथ ही दूसरी छात्रों को कड़ी चेतावनी दी है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
mp Indore witch case Devi Ahilya University action against student
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के हॉस्टल में चुड़ैल बनकर साथी छात्राओं को डराने के मामले में यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने बड़ा एक्शन लिया है। प्रबंधन ने चुड़ैल बनन वाली छात्रा को हॉस्टल से निकाल दिया है। साथ ही पांच छात्राओं को चेतावनी दी है कि अगर अगली बार अनुशासन तोड़ेंगे तो उन्हें भी हॉस्टल से निकाल दिया जाएगा।

रात में ‘चुड़ैल’ बन जाती है एक छात्रा

पूरा मामला देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के न्यू सीवी रमन हॉस्टल का है। हॉस्टल की कुछ छात्राओं ने एक छात्रा की हैरान कर देने वाली शिकायत प्रबंधन से की थी, शिकायत में छात्राओं ने बताया कि हॉस्टल में सेकंड ईयर की एक छात्रा रात को अजीब हरकतें करती है। ऐसा लगता है मानो उसमें चुड़ैल आ गई हो। वो उठकर यहां वहां भागने लगती है, और अजीब-अजीब हरकतें करती है।

रात में चुड़ैल जैसी हरकतें

छात्रा ने  लिखित शिकायत में बताया था कि वह रात को अपने बालों को खोलकर पूरे हॉस्टल में दौड़ लगाती और तरह-तरह की आवाजें निकालती है। दूसरी छात्राओं के दरवाजे बार-बार खटखटाती है। ऐसा लगता है जैसे की छात्रा पर कोई ऊपरी साया सवार हो जाता है। जिससे वो काफी डरी हुई हैं।

ये खबर भी पढ़ें... इंदौर DAVV गर्ल्स हॉस्टल में रहती है 'एक चुड़ैल', रात में बार- बार खटखटाती है दूसरी छात्राओं के दरवाजे

छात्रा को गेस्ट हाउस में रखकर दिलवाई गईं परीक्षाएं

छात्राओं की शिकायत के बाद मामला डीएवीवी के प्राक्टोरियल बोर्ड में पहुंचा। अनुशासनहीनता के मामले में प्रोक्टोरियल बोर्ड सदस्यों ने सुनवाई की। जिसमें छात्राओं की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए संबंधित छात्रा को अन्य गेस्ट हाउस में रखकर उसकी परीक्षाएं दिलाई गईं। वहीं अन्य छात्राओं की आपत्ति के बाद उस छात्रा को हॉस्टल में रूम अलॉट नहीं किया गया।

दोषी छात्रा को हॉस्टल से किया बाहर

अब मामले में यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने मामले की जांच के बाद दोषी छात्रा को हॉस्टल से निकाल दिया है। साथ ही पांच छात्राओं को सख्त चेतावनी दी है कि अगर अगली बार अनुशासन तोड़ेंगे तो उन्हें भी हॉस्टल से बाहर कर दिया जाएगा। बता दें कि चुड़ैल बनकर लड़कियों को डराने वाली छात्रा मूल रूप से बुरहानपुर जिले की रहने वाली है और यूनिवर्सिटी में सेकंड ईयर की छात्रा है। इससे पहले में मामले में हॉस्टल प्रबंधन ने लड़की के पेरेट्स को बोर्ड के पास बुलाया था। हरकतों के बारे में बताया था।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर इंदौर न्यूज चुड़ैल बनकर हॉस्टल में डराती थी छात्रा हॉस्टल में चुड़ैल निकलने का मामला चुड़ैल बनकर डराने वाली छात्रा पर कार्रवाई