इंदौर DAVV गर्ल्स हॉस्टल में रहती है 'एक चुड़ैल', रात में बार- बार खटखटाती है दूसरी छात्राओं के दरवाजे

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सामने गर्ल्स हॉस्टल की कुछ छात्राओं ने अजीब शिकायत की है। छात्राओं का कहना है कि हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा अचानक रात को उठ जाती है, तरह तरह की आवाजें निकालती है...

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
DAVV Girls Hostel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर की देवी अहिल्याबाई यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की पर रात होते ही भूत चढ़ने लगता है। रात के समय लड़की काफी अजीब आवाजें निकालती है। लड़की काफी समय से ‘चुड़ैल’ बनकर हॉस्टल में रह रही अन्य लड़कियों को परेशान कर रही है। 

रात में ‘चुड़ैल’ बन जाती है हॉस्टल की लड़की

जानकारी के मुताबिक देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सामने गर्ल्स हॉस्टल की कुछ छात्राओं ने अजीब शिकायत की है। उनका आरोप है कि हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा अचानक रात को उठ जाती है और फिर तरह तरह की आवाजें निकालती है। वह हॉस्टल में अजीबो गरीब हरकते कर इधर- उधर भागने लगती है, दूसरी छात्राओं के दरवाजे बार- बार खटखटाती है। 

छात्रा को भेजा घर

हॉस्टल में छात्राओं की शिकायत के बाद हॉस्टल प्रबंधन ने लड़की के पेरेट्स को बोर्ड के पास बुलाया था। इस दौरान उसका भाई आया था। छात्राओं ने लड़की के भाई को उसकी कई हरकतों के बारे में बताया, लेकिन उसका भाई ये सब मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था। माना जा रहा है कि छात्रा को फिलहाल घर भेज दिया गया है। 

pratibha rana

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

देवी अहिल्याबाई यूनिवर्सिटी डीएवीवी में चुड़ैल girls hostel indore davv girls hostel