Jabalpur road accident : पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर , मां-मासूम बेटी सहित 3 की मौत

मध्‍य प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। जबलपुर में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 3 साल की बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Jabalpur Highway road accident 3 people died
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा नागपुर हाईवे पर बरगी थाना क्षेत्र के चूहिया गांव के पास गुरुवार को हुआ। मृतकों में मां, 3 साल की बेटी सहित एक अन्य युवक शामिल हैं। घटना की सूचना मिलने ही पुलिस ने पहुंची और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिकअप ने बाइक को टक्कर मारी

बताया जा रहा है कि महिला अपनी बेटी का जबलपुर से इलाज कराकर बोरीपार गांव अपने भाई के दोस्त के साथ लौट रही थी। इस दौरान बहोरीपार टोलनाका के पास ट्रक को ओवरटेक कर तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में हादसे में बाइक सवार तीनों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद पिकअप वाहन पलट गया। हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सड़क पर मृतकों के शव देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना एंबुलेंस और डायल 100 पुलिस को दी।

ये खबर भी पढ़ें... आचार्य श्री विराग सागर ने किया समाधि में प्रवेश

बेटी के इलाज के लिए जबलपुर आई थी मां

बताया जा रहा है कि बोरीपार की रहने वाली नीतू रजक उर्फ गौरी (22) की बेटी कृतिका (3) कुछ दिनों से बीमार थी। बुधवार को नीतू बेटी को अस्पताल में दिखाने के लिए जबलपुर आईं थी। नीतू गुरूवार को भाई के 24 वर्षीय दोस्त शहाबुद्दीन के साथ गांव लौट रही थीं। इस दौरान हादसा हो गया।

हादसे में भाई के दोस्त की मौत

महिला के भाई सौरभ रजक ने बताया उसका दोस्त शहाबुद्दीन अधारताल का ही रहने वाला था। वह बरगी में प्राइवेट काम करता था। उसने कहा था कि दीदी को बोरीपार गांव छोड़ने के बाद वह बरगी काम पर निकल जाएगा। रास्ते में सामने से आ रहे पिकअप वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

ये खबर भी पढ़ें... Chhattisgarh : दो नवजात बच्चों की मौत के मामले में कार्रवाई, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी निलंबित, अस्पताल की डॉक्टर बर्खास्त

बीमार थी 3 साल की बेटी

परिजनों का कहना है कि नीतू के पति राजू रजक पेशे से मजदूर हैं। और तीन साल की कृत्रिका उनकी इकलौती बेटी थी। बच्ची अक्सर बीमार रहती थी। नीतू बुधवार को जबलपुर आई थी। बच्ची को अस्पताल में दिखाने के बाद मायके में रुक गई। दूसरे दिन ससुराल जाते समय हादसा हो गया।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जबलपुर सड़क हादसा Jabalpur road accident जबलपुर न्यूज पिकअप और बाइक की टक्कर हादसे में मां-बेटी की मौत एमपी न्यूज