MP के महामंडलेश्वर ने ओवैसी को लताड़ा, बोले- तुम्हारे लिए तो 'नागा' ही काफी

मध्‍य प्रदेश के विदिशा जिले के बीजामंडल विवाद में महामंडलेश्वर नवल गिरी महाराज AIMIM के चीफ ओवैसी पर जमकर भड़के। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजामंडल हो या ताजमहल, सब मंदिर हैं।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Naval Giri Maharaj open challenge to Asaduddin Owaisi new
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. प्रदेश के विदिशा में बीजामंडल को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान के बाद साधु संतों की एंट्री हो गई है। मामले में ओवैसी के कलेक्टर हटाने की हुई कार्रवाई वाले बयान को लेकर जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर नवल गिरी महाराज AIMIM चीफ पर जमकर भड़के और धमकी दे डाली।

ओवैसी को दिया खुला चैलेंज

बीजामंडल मामले में महामंडलेश्वर नवल गिरी महाराज ने ओवैसी पर निशाना साधा है। महामंडलेश्वर ने औवेसी को चुनौती देते हुए कहा कि ताजमहल हो या बीजामंडल सब मंदिर हैं, सब हिंदुओं का, तुम्हारे लिए केवल नागा ही काफी हैं। इसके साथ ही महामंडलेश्वर ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार का मामला उठा।

बस सरकार इशारा दें... 

बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ अत्याचार और हो रहे हमलों को लेकर महामंडलेश्वर ने कहा कि जातियों में ना बंटकर हिंदुओं को एक होना चाहिए... बांग्लादेश में जो हो रहा है, सब शांति से देख रहे हैं... उन्होंने आगे कहा कि हमें सरकार इशारा कर दे... हिंदुओं की सुरक्षा के लिए अखाड़ा परिषद और नागा परिषद तैयार है। हम बांग्लादेश में भी हिंदुओं की सुरक्षा करेंगे। महामंडलेश्वर ने कहा कि जो वंदे मातरम् और जय श्रीराम बोलेगा, वह भारत में रह सकता है। साथ ही उन्होंने बांग्लादेश से भारत आने मुस्लिमों को घुसपैठिया बताया है।

ये खबर भी पढ़ें... विदिशा के बीजामंडल में मंदिर-मस्जिद को लेकर सियासत गरमाई

वक्फ बोर्ड पर बोले महामंडलेश्वर

वक्फ संशोधन कानून को लेकर महामंडलेश्वर ने कहा कि वक्फ बोर्ड सबसे ज्यादा संपत्ति पर कब्जा करके बैठा है, वक्फ संशोधन कानून से पता तो चलेगा कि कितनी संपत्ति पर कब्जा है। इस दौरान मोदी सरकार के प्रति आशा जताई कि देश में जनसंख्या कानून बनेगा।

सीएम मोहन से गो सुरक्षा की अपील

नवल गिरी महाराज ने हिंदुओं से अपील है कि अगर वो 4 करते हैं तो हम भी 4 पैदा करें, उन्होंने सीएम मोहन यादव से अपील करते हुए कहा कि एमपी में गाय की स्थिति दयनीय है, हाईवे पर गोमाता बैठी हैं। सरकार को इस पर सोचना चाहिए। यह सरकार सनातनी और हिंदूवादी है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

भोपाल न्यूज AIMIM अध्यक्ष ओवैसी ओवैसी पर भड़के महामंडलेश्वर महामंडलेश्वर नवल गिरी महाराज बीजामंडल विवाद