पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का मोबाइल हैक, साइबर क्राइम में की शिकायत

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने अपना मोबाइल फोन हैक होने का आरोप लगाया है। जीतू पटवारी ने कांग्रेस नेताओं के साथ साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
िि
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने अपना मोबाइल फोन हैक होने का आरोप लगाया है। इस मामले में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने शिकायत दर्ज कराई है। कहा गया है कि जीतू पटवारी के iPhone पर एप्पल की तरफ से जासूसी का मैसेज आया है। पेगासस सॉफ्टवेयर से हैकिंग की गई है।

िि

मोबाइल हैक होने का आरोप

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने अपना मोबाइल फोन हैक होने का आरोप लगाया। जीतू का कहना है कि पेगासस सॉफ्टवेयर की मदद से इस काम को किया गया है। साइबर क्राइम में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल के द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है।

ये खबर भी पढ़ें...

पूजा खेडकर के बाद इन IAS - IPS की नियुक्ति पर भी सवाल

जासूसी का मैसेज आया

कांग्रेस नेता मुकेश नायक, जेपी धनोपिया अन्य नेताओं सहित साइबर सेल पहुंचे। वहां उन्होंने कहा कि जीतू पटवारी के मोबाइल पर कंपनी एप्पल की ओर से जासूसी का मैसेज आया है। इसके बाद हम शिकायत दर्ज कराने आए। उन्होंने कहा कि एप्पल कंपनी की ओर से जीतू पटवारी को भेजे गए।

ई मेल आया 3 दिन पहले

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को 3 दिन पहले एप्पल की ओर से ईमेल आया था। इसके बाद ही उन्होंने मामले की पड़ताल के लिए आलाकमान को सूचना दे दी है। कांग्रेस नेतृत्व की सलाह पर अब एमपी कांग्रेस ने साइबर सेल में शिकायत की है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जीतू पटवारी Jeetu Patwari एप्पल एमपी कांग्रेस iPhone