बीजेपी नेता की दबंगई , पुलिस जवानों से की बदतमीजी, फोड़े गाड़ी के कांच, वीडियो वायरल

मध्‍य प्रदेश के रतलाम में बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां कार खड़ी करने के विवाद में बीजेपी नेता ने तैश में आकर पुलिस वालों से बदतमीजी की।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Ratlam BJP leader misbehaved police personnel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन @ RATLAM. मध्य प्रदेश में रतलाम में बीजेपी नेताओं को कानून और पुलिस का डर का नहीं है। ये नेता मनमानी और गुंडागर्दी पर उतारू हैं। जिले में बीजेपी नेता की दबंगई देखने को मिली है। बीजेपी के एक नेता ने पुलिस जवानों से गाली- गलौच की और उनके सामने गुस्सा दिखाते हुए गाड़ी के कांच फोड़ते हुए एसपी को बुलाने की धमकी दे डाली। मामले में जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। 

बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है। मामला शहर के गायत्री सिनेमा के बाहर का है। इसमें नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष दिनेश पोरवाल दिखाई दे रहे है। जो कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में पुलिस के जवानों से गाली- गलौच कर रहे है। बदतमीजी पर उतारू नेता बोला कि तुम यहां क्यों रुको हो ? जा बुला तेरे एसपी को!

जानें पूरा मामला

दरअसल, बीजेपी नेता दिनेश पोरवाल के घर के बाहर किसी ने चार पहिया वाहन खड़ा कर दिया था। रात 1 बजे के करीब जब दिनेश पोरवाल घर के बाहर निकले तो हंगामा करने लगे। पोरवाल ने गाड़ी के कांच फोड़कर गायत्री सिनेमा के परिसर में भी पत्थरबाजी की। इस दौरान पुलिस जवान भी वहां पहुंचे गए। पुलिस को देख बीजेपी नेता आग बबूला हो गया और बदतमीजी करने लगा।

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता दिनेश पोरवाल पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी के खास नेता माने जाते हैं। पोरवाल को हिम्मत कोठारी के कार्यकाल में ही नगर निगम का अध्यक्ष भी बनाया गया था।

ये खबर भी पढ़ें.. MP : अनूपपुर एसपी की कार और बाइक की जोरदार टक्कर , एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

फिलहाल इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है। वही जिस गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है, उस गाड़ी मालिक ने भी किसी प्रकार की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बीजेपी नेता की दबंगई का वीडियो वायरल रतलाम में बीजेपी नेता का हंगामा बीजेपी नेता दिनेश पोरवाल