क्यों पिता ने अपनी साढ़े तीन माह की बेटी का मर्डर कर उसके शव को दफना

सागर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी का गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को दफना दिया। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है...

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
yrtu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सागर से एक मासूम की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एक पिता ने अपनी साढ़े तीन माह की बेटी का मर्डर कर उसके शव को दफना दिया। मामला सागर के ग्राम चनाटोरिया का है, जहां सोते समय साढ़े तीन माह की बच्ची की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। दूसरे दिन बच्ची के शव को दफना दिया गया।

इसी बीच मृतका की मां ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। बच्ची के शव को निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में मुंह दबाने से दम घुटने से बच्ची की मौत होना कारण सामने आया है।

ये भी पढ़ें...

Narendra Modi Oath Ceremony : नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह में शेख हसीना समेत पड़ोसी देशों के प्रमुख करेंगे शिरकत

जानें क्या है पूरा मामला...

पुलिस के अनुसार फरियादिया आरती पति घनश्याम राठौर उम्र 24 साल निवासी चनाटोरिया ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि 24 मई की रात करीब 11 बजे पति, मैं और साढ़े तीन माह की बेटी सो रहे थे। रात करीब 2।30 बजे मैं और मेरा पति घनश्याम सोकर उठे तो देखा कि बेटी लक्ष्मी बिस्तर पर मृत अ‌वस्था में पड़ी है।

मामले की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों को दी। रिश्तेदारों को बताया। जिसके बाद 25 मई की सुबह बेटी के शव को तालाब के पास दफना दिया था। बेटी की मौत पर मुझे संदेह है। शिकायत पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की।

पत्नी के बयान से खुली पति की पोल

पूछताछ के दौरान मृतका की मां आरती राठौर ने घटनाक्रम की हकीकत बताते हुए कहा कि 24 मई की रात घर में सो रहे थे। तभी रात करीब 2।30 बजे पति घनश्याम राठौर ने बेटी लक्ष्मी का मुंह दबाकर हत्या कर दी। बेटी की मौत होने पर आरती ने पति घनश्याम से कहा था कि तुमने मेरी बेटी को क्यो मार डाला। 

जिस पर उसने धमकाया। डर के कारण घटना किसी को नहीं बताई। कुछ दिन बाद मैंने घटना के संबंध में पड़ोसी बसंत दांगी को बताई थी। बताया जा रहा है कि गर्मी के कारण बच्ची रोई तो आरोपी पिता ने मुंह दबाकर हत्या की थी। मामले में पुलिस हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी पिता घनश्याम की तलाश कर रही है।

Tags : sagar murder case | murder crime news | क्राइम न्यूज

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

क्राइम न्यूज बेटी का मर्डर murder crime news sagar murder case