MP : कमलनाथ के खिलाफ ईडी को सबूत मिलने का दावा किया वीडी शर्मा ने

लोकसभा चुनावों के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ा दावा किया है। इसमें कांग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ ईडी के पास सबूत होने की बात कही गई है। इस आरोप पर कमलनाथ और कांग्रेस की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आ सकती है।

author-image
Marut raj
New Update
कमलनाथ के खिलाफ ईडी को सबूत मिलने का दावा किया वीडी शर्मा ने MP VD Sharma claims ED has got evidence against Kamal Nath द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. सीनियर कांग्रेस नेता और एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ( Former CM Kamal Nath )की परेशानी बढ़ाने वाला बयान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ( BJP State President VD Sharma )  की ओर से दिया गया है। इसमें शर्मा ने दावा किया है कि कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व उनके नजदीकियों के खिलाफ ईडी को सबूत मिले हैं। उन्होंने कि भ्रष्टाचार व चंदे के धंधे के ठोस सबूत मिले हैं। इस पर कार्रवाई हो सकती है। शर्मा ने कहा कि आयकर विभाग की रिपोर्ट से यह बात पता चली है।

2019 के छापे में मिले थे सबूत

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आरोप लगाया कि 2019 में कांग्रेस मुख्यालय से लेकर कमलनाथ ( KamalNath ) के निवास पर की गई कार्रवाई में ईडी ( ED ) को उनके खिलाफ सबूत मिले हैं। जांच में उनके नजदीकी लोगों की दो कंपनियों की भूमिका मिली है। इससे साफ हुआ है कि ठेकों के बदले में करोड़ों रुपए का लेन-देन नगद में हुआ है। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के भर्ती अभियान से जुड़े सवाल के जवाब में शर्मा ( VD Sharma ) ने कहा कि केवल कांग्रेस व राजनीतिक दलों के लोग ही भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं, बल्कि पार्टी की राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रेरित होकर देश के जाने-माने खिलाड़ी, कलाकार व प्रबुद्धजन भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

कमलनाथ former CM Kamal Nath ED ईडी पूर्व सीएम कमलनाथ VD Sharma BJP state president VD Sharma बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा kamalnath