नर्मदापुरम के बनखेड़ी में स्कूल संचालक की हत्या, 3-4 गोलियां मारीं

नर्मदापुरम के बनखेड़ी के चांदौन गांव में स्कूल संचालक चंदन पटवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात 2 लोग कार से आए थे और चंदन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। घायल चंदन ने नर्मदापुरम जिला अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
Murder of school director
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NARMADAPURAM. नर्मदापुरम के बनखेड़ी में चांदौन गांव के संचालक चंदन पटवा (chandan patwa) को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। 2 लोग कार से आए थे और उन्होंने चंदन पर गोलियां चलाईं। चंदन पर उनके नए पेट्रोल पंप पर ही फायरिंग की गई। चंदन के पेट में गोली लगी, उन्होंने नर्मदापुरम जिला अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

चांदौन में ज्ञानदीप स्कूल चलाते थे चंदन पटवा

चंदन पटवा चांदौन गांव में ज्ञानदीप स्कूल चलाते थे। वे गांव में ही पेट्रोल पंप का निर्माण करा रहे हैं। मंगलवार शाम वे पेट्रोल पंप का काम ही देखने आए थे। बलेनो कार से 2 युवक आए, उनमें से एक के हाथ में बंदूक थी। दूसरे ने कहा कि यही चंदन पटवा है। इसके बाद उन पर 3-4 गोलियां चलाई गईं।

कार में बैठकर फरार हुए आरोपी

गोली की आवाज सुनकर पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मचारी और ग्रामीण उन्हें बचाने दौड़े, लेकिन आरोपी कार में बैठकर भागने लगे थे। कर्मचारियों ने गाड़ी पर पत्थर मारे, जिससे उसके कांच टूट गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नर्मदापुरम रेफर किया, लेकिन उन्होंने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।

मृतक के परिजन ने क्या कहा ?

चंदन पटवा के परिचित प्रवीण कुमार मेहरा ने बताया कि हमारे चाचा बनखेड़ी से आए और पेट्रोल पंप के पास जहां काम चल रहा है, वहां पर खड़े हुए थे। हमारी गाड़ी के ड्राइवर और चाचा दोनों खड़े हुए थे। तभी पीछे से एक नीले रंग की अज्ञात कार आई, जिसमें 3 लोग बैठे थे। पहले तो उन्होंने चाचाजी को बुलाया और उनके जाने के बाद सीधे गोली चला दी गई। जब दूसरी गोली चली तो उनके ड्राइवर ने देखा, जिसके बाद उसने पत्थर उठाने और आवाज देने की कोशिश की। हमलावरों ने उस पर भी फायरिंग करने की कोशिश की।

ये खबर भी पढ़िए..

KBC में सही जवाब देकर 50 लाख जीतने वाली तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने अब किए सवाल

टिकट मांगने आई महिला डॉक्टर को देख क्यों भड़के दिग्विजय सिंह, जानें

पुलिस ने क्या कहा ?

एसपी डॉ. गुरकरन सिंह ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है। CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं।

chandan patwa murder chandan patwa School director shot dead in Bankhedi Murder of school director in Bankhedi Murder of school director in Narmadapuram Murder in Narmadapuram