महाकाल की नगरी उज्जैन में बुर्का पहनकर घूम रहा था मुस्लिम युवक, तभी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला?

उज्जैन जिले में एक मुस्लिम युवक काला बुर्का पहनकर घूम रहा था। पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश की महाकाल ( Madhya Pradesh ) नगरी यानी उज्जैन ( Ujjain ) से एक अजीबोगरीब खबर आई है। यहां एक युवक काला बुर्का ( Black burqa ) पहनकर शहर में घूम रहा था। जब पुलिस ने लड़के को बुर्का पहनकर घूमते देखा तो एक पल के लिए वो भी हैरान रह गए। पहले तो जब उन्होंने युवक को बुर्के में देखा तो उन्हें शक हुआ, उसके बाद पुलिस ने पूरा मामला समझने के लिए जांच शुरू की तो पता चला कि बुर्के में कोई महिला नहीं बल्कि युवक है।

अब यह युवक पुलिस की गिरफ्त में है और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि युवक मोहन नगर में अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था। बहरहाल, पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसका रिकॉर्ड खंगाल रही है।

युवक को लेकर क्या जानकारी हाथ लगी?

चिमनगंज मंडी थाना ( Chimanganj Mandi Police Station ) क्षेत्र में हरिओम तोल कांटे के पास पुलिस को बुर्का पहने एक युवक मिला। वह खुद को तराना का रहने वाला बता रहा है। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि उज्जैन के पास तराना में रहने वाला वाजिद ( Wajid ) वहां एक लैब में काम करता है। वह तराना से उज्जैन शहर के मोहन नगर में अपनी खाला (मौसी) के घर जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। युवक ने बताया कि वह कुछ कपड़े लेकर आया था, जिन्हें उसे अपनी खाला के घर पहुंचाना था।

ये भी खबर पढ़िए... महाकाल मंदिर दुर्घटना के बाद एक्शन में उज्जैन प्रशासन, TI-SI समेत पांच निलंबित

पुलिस ने क्या बताया?

काले बुर्के में पकड़े गए युवक के बारे में उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि युवक बुर्का पहनकर उज्जैन क्यों आया था। उसका रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। फिलहाल उसके खिलाफ पहचान बदलने और गलत पहचान बताने के आरोप में एफआईआर दर्ज की जा रही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एमपी न्यूज उज्जैन न्यूज मध्य प्रदेश Chimanganj Mandi Police Station उज्जैन पुलिस उज्जैन पुलिस की कार्रवाई काले बुर्के में युवक मुस्लिम युवक वाजिद उज्जैन एसपी उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा