नर्सिंग स्कैम को लेकर कल CM हाउस का घेराव करेगी NSUI

NEET पेपर लीक और नर्सिंग घोटाले को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस और उसके फ्रंटल संगठनों द्वारा इसे लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार 15 जुलाई को NSUI राजधानी भोपाल में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
NEET paper leaked
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कांग्रेस का छात्र संगठन मध्य प्रदेश में नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) 15 जुलाई को सीएम हाउस का घेराव करेगी।।NEET पेपर लीक और नर्सिंग घोटाले को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस और उसके फ्रंटल संगठनों द्वारा इसे लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार NSUI राजधानी भोपाल में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है। इसे लेकर एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी भोपाल आए हैं।

सीएम हाउस का घेरेंगे

नर्सिंग घोटाले के व्हिसलब्लोअर व छात्र नेता रवि परमार का कहना है कि NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी रविवार को भोपाल  आ गए हैं। सोमवार को हम सीएम हाउस का घेराव करने जा रहे हैं। नर्सिंग घोटाले से लेकर NEET पेपर लीक, भर्ती परिक्षाओं में गड़बड़ी व अन्य मुद्दों को लेकर यह प्रदर्शन किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें...

आरोपी और मृतक के बीच दुश्मनी तो छोड़िए ,दोनों एक दूसरे को पहचानते तक नहीं , पढ़िए हत्या की अजब दास्तान

छात्र-छात्राएं भोपाल के लिए कूच कर रहे

परमार ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों से हजारों की संख्या में छात्र-छात्राएं भोपाल के लिए कूच कर चुके हैं।  साथ ही उनका कहना है कि  इनमें नर्सिंग घोटाले के पीड़ित स्टूडेंट्स से लेकर NEET-UG के कैंडिडेट और पटवारी भर्ती परीक्षा के कैंडिडेट भी शामिल होने वाले हैं।

कांग्रेस करेगी पैदल मार्च

प्रदेश कांग्रेस नर्सिंग घोटाले को लेकर लगातार हमलावर है। इसे लेकर कांग्रेस अब पैदल मार्च करेगी। 18 जुलाई को प्रभात पेट्रोल पंप से अशोका गार्डन थाने तक पैदल मार्च निकाला जाएगा। कांग्रेस पार्टी अशोका गार्डन थाने पहुंचकर घोटाले के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करेगी।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कांग्रेस mp nsui एमपी हिंदी न्यूज CM हाउस राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी MP नर्सिंग घोटाला