घर से भागकर भोपाल आई नर्सिंग की छात्रा का मिला शव, मां बोली- तार से घोंटा गया बेटी का गला

नरसिंहपुर की रहने वाली एक छात्रा की लाश भोपाल स्थित नारायण नगर में मिली है। छात्रा 9 अगस्त को घर पर बिना बताए प्रेमी के साथ भाग आई थी। मामले में परिजनों ने प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
प्रेमिका
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर ( Narsinghpur ) से प्रेमी के साथ भागकर भोपाल आई 19 वर्षीय अंकिता चौधरी ( Ankita Chaudhary ) नामक नर्सिंग की छात्रा का शव मिलने का मामला सामने आया है। छात्रा का शव शहर के बाग सेवनिया स्थित एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है।

पुलिस की मानें तो युवती के गले में फांसी का फंदा लगा था और उसका शव जमीन पर पड़ा था। एक महीने पहले वह अपने प्रेमी के साथ भागकर भोपाल आई थी। दोनों यहां किराए से कमरा लेकर रह रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के परिजन भोपाल पहुंचे और उसके शव को देखकर हत्या की आशंका जताई। मृतका नरसिंहपुर के गोटेगांव की रहने वाली थी।

9 अगस्त को घर से भागी थी छात्रा

जानकारी के मुताबिक, 19 वर्षीय मृतका जबलपुर के एक प्राइवेट कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। मृतका के मामा का कहना है कि वह 9 अगस्त को बिना बताए घर से निकली थी। उनका कहना है कि 2 दिन बाद उसने अपनी बुआ से संपर्क कर बताया था कि वह नरसिंहपुर के ही मयंक परिहार नामक लड़के के साथ है और उसी के साथ रहना चाहती है। उन्होंने बताया कि इसके बाद अंकिता के परिजन ने उसको ढूंढने की कोशिश की थी, न मिलने पर इसकी शिकायत पुलिस से की गई।

ये भी पढ़ें...डिप्टी कमिश्नर ने भतीजी से की Love मैरिज , अपहरण का केस होने पर प्रेमी जोड़े ने किया ये खुलासा

प्रेमी बोला- हम शादी कर चुके थे

पुलिस पूछताछ में मृतका के प्रेमी ने दावा किया है कि करीब 20 दिन पहले भोपाल के नेहरू नगर स्थित आर्य समाज मंदिर में दोनों ने शादी की थी। इसके बाद पुलिस ने मृतका के प्रेमी से विवाह से संबंधित दस्तावेज की मांग की, लेकिन वह दे नहीं पाया। आपको बता दें कि युवती ने अपनी बुआ को शादी की बात से इनकार किया था।

तार से घोंटा गया बेटी की गला: युवती की मां 

मृतका की मां ने दावा किया है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। उनका कहना है कि उसका गला घोंटा गया है। अंकिता की मां गीता चौधरी ने बताया कि उन्हें बेटी के मयंक के साथ रिश्ते को लेकर जानकारी नहीं थी। उन्होंने बताया कि अंकिता के भागने के बाद इसके बारे में उन्हें पता चला था। वहीं, मृतका के परिजन कहना है कि वह अपने प्रेमी मयंक परिहार के साथ खुश नहीं थी। उसने यह बात अपनी बुआ को बताई थी।

ये भी पढ़ें...रतलाम में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मामला आत्महत्या का लग रहा है: पुलिस

बाग सेवनिया के थाना प्रभारी अमित सोनी ने बताया कि शुरुआती जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है। फिलहाल केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं, ​​​​​​​इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर नरसिंहपुर के गोटेगांव थाने में पदस्थ एक पुलिसकर्मी लाइन अटैच किया गया है। 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Nursing student police investigation Bhopal भोपाल Narsinghpur Nursing Students MP एमपी न्यूज