पाकिस्तानी पिता ने बेटी के सिर पर लगाया CCTV कैमरा, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान...

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की को अपने सिर पर एक CCTV कैमरा लगाए हुए देखा जा सकता है।

Advertisment
author-image
Sourabh Bhatnagar
New Update
सुरक्षा का High Tech तरीका!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की के सिर पर एक CCTV कैमरा लगा दिख रहा है। लड़की का दावा है कि यह CCTV कैमरा उसके पिता ने उसकी सुरक्षा और निगरानी के लिए लगाया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा और इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो पाकिस्तान ( Pakistan ) का बताया जा रहा है। 

 24/7 निगरानी रखते हैं पिता: वायरल लड़की

वायरल हो रहे वीडियो में पाकिस्तानी लड़की बताती है कि उसके सिर पर लगे इस CCTV कैमरे से उसे पिता 24/7 उसकी गतिविधियों पर नजर रखते हैं। पिता के इस फैसले को लेकर उससे पूछे गए सवाल पर लड़की ने कहा कि इस पर उसे कोई आपत्ति नहीं है, वह अपने पिता के इस निर्णय से पूरी तरह सहमत है। 

ये भी देखें...पाकिस्तान में एक पायलट को प्लेन के शीशे साफ करते हुए देखा गया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कुछ घटना होने पर रहेगा सबूत: लड़की

पाकिस्तान के कराची ( karachi ) से ताल्लुक रखने वाली लड़की का कहना है कि कराची में अक्सर लड़कियों के साथ घटनाएं घटती रहती हैं। उसने बताया कि ऐसे में पीड़ितों के पास कोई सबूत नहीं होता है, जिसके चलते उन्हें कोई इंसाफ भी नहीं मिल पाता है। लड़की का कहना है कि अगर वह कोई दुर्घटना का शिकार होती है तो कम से कम उसके पास सबूत तो होगा। बातचीत में लड़की ने कराची के प्रसिद्ध हिट एंड रन केस का मुद्दा भी उठाया। लड़की ने बताया कि इस तरह है हालातों से निपटने के लिए ही उसके पिता ने यह कदम उठाया है ताकि जब भी वह घर से बाहर निकले तो उसके पिता उस पर नजर रख सकें।

ये भी पढ़ें...फैक्ट चेक : रेल हादसे की साजिश, पाकिस्तान का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो पर लोग दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और कुछ लोग इस वीडियो को एक मजाकिया वीडियो के रूप में भी देख रहे हैं। लोग हैरान हो रहे हैं कि कोई पिता अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए ऐसा भी कर सकता है। कुछ लोग इसे कराची हिट एंड रन केस का विरोध के तौर पर भी देख रहे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

viral पाकिस्तान pakistan कराची वायरल वीडियो Karachi