मानवता शर्मसार: एंबुलेंस नहीं मिली तो व्हीलचेयर से अस्पताल लेकर पहुंचा मजबूर बेटा

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। बेटे ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एंबुलेंस मंगवाया, लेकिन उसे वाहन नहीं मिला। जिसके बाद लाचार बेटा अपनी बुजुर्ग मां को व्हीलचेयर से लेकर निकल पड़ा।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
dfgdrg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रदेश के पन्ना जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था किस तरह बदहाल है, इसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला जब एंबुलेंस नहीं मिलने पर एक बेटा अपनी 90 साल बूढ़ी मां को तपती धूप में व्हीलचेयर पर 30 किलोमीटर का लंबा सफर तय कर अस्पताल लेकर पहुंचा।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को जब आप देखेंगे तो देखकर हैरान रह जाएंगे। मानवता को शर्मसार कर देने वाली ये तस्वीर पन्ना जिले की स्वाथ्य व्यवस्था की बदहाली साफ-साफ दिखाती नजर आ रही है।

दरअसल पन्ना में रहने वाली 90 साल की बुजुर्ग मां फिसलकर गिर गई थी, जिसको काफी चोटें आईं थी। बेटे ने अपनी मां के इलाज के लिए एंबुलेंस को बुलाया, लेकिन लाचार बेटे की बदनसीबी रही कि उसे वाहन नहीं मिला।

अपनी मां की गंभीर स्थिति देख बेटे से रहा नहीं गया और वो व्हीलचेयर पर अपनी मां को बिठाकर तपती धूप में 30 किलोमीटर दूर अस्पताल इलाज करवाने चल पड़ा। मानवता शर्मसार | मध्य प्रदेश के पन्ना जिले 

ये भी पढ़िये...

विश्व रक्तदाता दिवस आज : जानें रक्तदान करना सेहत के लिए कैसे है फायदेमंद

कड़ी धूप में बेटे ने तय किया 30 KM का लंबा सफर

कड़ी धूप में बेटे ने अपनी मां को बिठाकर 30 किलोमीटर का सफर तय किया। रास्ते में उसने कई लोगों से गुहार भी लगाई, लेकिन उसकी पुकार किसी ने नहीं सुनी। बेटे ने अपनी परवाह न करते हुए अपनी मां को अस्पताल पहुंचाया।

thesootr links
द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

मानवता शर्मसार मध्य प्रदेश के पन्ना जिले पन्ना जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था