रतलाम में PCC चीफ जीतू पटवारी बोले- भ्रष्टाचारी BJP में जाओ और धुल जाओ

रतलाम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि 141 लोग जिन पर ED की और CBI की जांचें थीं, उनमें से 121 लोग बीजेपी में आए और वॉशिंग मशीन में धुल गए।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
PCC Chief Jitu Patwari targets BJP in Ratlam
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

PCC Chief Jitu Patwari Targets BJP

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में PCC चीफ जीतू पटवारी ने दलबदल को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। जीतू पटवारी ने कहा कि 141 लोग जिन पर ED की और CBI की जांचें थीं, उनमें से 121 लोग बीजेपी में आए और वॉशिंग मशीन में धुल गए। ये मैसेज बीजेपी के विरोधियों के लिए हैं कि बीजेपी में आओगे तो कानून शिथिलल कर दिया जाएगा। ये देश के संविधान का एक तरह से बलात्कार है। ये संविधान के साथ एक तरह से अन्याय है।

विक्रांत भूरिया ने क्या कहा ?

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि दो बाप के नहीं एक बाप के बनो। जो दो बाप के हैं, वो कल जाते हो तो आज जाएं। हमारे कार्यकर्ता उसका स्वागत करेंगे। जो यहां बचे हैं, उन्हें न तो डरना है, न बिकना है। क्योंकि जो डर गया, वो मर जाएगा और जिसे बिकना है वो खुल के चले जाएं, लेकिन धोखा मत देना। क्योंकि धोखा दिया तो वो मां के साथ धोखा होगा। इतिहास तलवे चाटने वालों का नहीं लिखा जाता। 

भूरिया ने लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की मौजूदगी में उनके लिए वोट मांगने को लेकर रणनीति बनाई गई। विक्रांत भूरिया ने बीजेपी प्रत्याशी और वन मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि इस परिवार पर हत्या के 10 प्रकरण दर्ज हैं। शराब और रेत माफिया हैं और मंत्री होकर वन को तेजी से कटवा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए..

छिंदवाड़ा का रण: BJP के लिए 497 बूथ हैं खतरे की घंटी, जानिए क्यों...!

जीतू पटवारी ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

PCC चीफ जीतू पटवारी ने कहा 2014 के चुनाव में एक नारा था। बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार। पेट्रोल था 60 अब हो गया 110 का। जो राशन तब 1000 का आता था, अब 10 हजार का हो गया। दवाई से लेकर कपड़े तक 20 गुना हो गया। पहले बाजार चलाते थे, उद्योगपति अब हर चीज में 20 प्रतिशत मोदी लेता है। उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा इसलिए दिया गया है, क्योंकि संविधान बदलने के लिए 400 जरूरी हैं। एक बार संविधान बदल गया तो अगली बार चुनाव ही नहीं होंगे। देश में चुनाव खत्म हो गया तो आम आदमी का कोई अधिकार भी नहीं बचेगा। जो लोग बाबा साहब के संविधान से प्यार करते हैं, उन्हें इस चुनाव में ताकत दिखानी पड़ेगी।

Lok Sabha Elections | Congress workers conference in Ratlam | Congress | jeetu patwari | Jitu Patwari target on BJP | लोकसभा चुनाव | जीतू पटवारी का बीजेपी पर निशाना

Lok Sabha elections लोकसभा चुनाव CONGRESS कांग्रेस BJP बीजेपी जीतू पटवारी Jeetu Patwari Congress workers conference in Ratlam Jitu Patwari target on BJP रतलाम में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन जीतू पटवारी का बीजेपी पर निशाना