शांति बैठक में SDM की गुंडागर्दी, बोले दो-चार को ठोक चुका हूं, अब इसका नंबर

मुरैना शांति स​मिति की बैठक में SDM साहब ने नगर पालिका CMO को धमकी दे दी। सबलगढ़ एसडीएम वीरेंद्र कटारे आपा खो बैठे और नप सीएमओ से कहा कि मैं 2-4 सीएमओ को ठोक चुका हूं, अब इसका नंबर है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
Virendra Katare hooligan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश के अधिकारियों-कर्मचारियों की दबंगई के मामले कुछ महीनों से ज्यादा सामने आ रहे हैं। कभी कोई अधिकारी तमाचा जड़ते हुए नजर आते हैं तो कभी गाली गालौज करते दिख जाता है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के मुरैना से सामने आया, जहां शांति स​मिति की बैठक में SDM साहब ने नगर पालिका CMO को धमकी दे दी।

2-4 सीएमओ को ठोक चुका हूं

मोहर्रम पर शांति व्यवस्था, ट्रैफिक, साफ-सफाई और बिजली जैसी सुविधाओं पर चर्चा के लिए कैलारस थाने में शांति समिति की बैठक में जब नगर परिषद से जुड़ी समस्याओं की बात आई, तो सबलगढ़ एसडीएम वीरेंद्र कटारे आपा खो बैठे और नप सीएमओ से कहा कि मैं 2-4 सीएमओ को ठोक चुका हूं, अब इसका नंबर है।

ये खबर भी पढ़ें...

नर्मदापुरम के सभी निजी स्कूल 15 जुलाई से बंद, प्रशासन के एक्शन का विरोध

सीएमओ बैठक में नहीं थे, लेकिन जब एसडीएम यह बात कह रहे थे, तो पास बैठे एसडीओपी रवि सोनेर ने मीडियाकर्मियों को देखकर उनके कान में कुछ कहने लगे। इसके बाद एसडीएम ने बात घुमा दी। लेकिन इन बिगड़े बोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सीमएओ ने कहा शब्द अमर्यादित

कैलारस नप सीमएओ अमजद गनी का कहना है कि मेरे लिए एसडीएम साहब जो शब्दों का प्रयोग किया है। वह किसी भी तरह से मर्यादित नहीं है। किसी अफसर की ऐसी भाषा नहीं होती है। साथ ही कहा कि दरअसल एसडीएम साहब 14 अप्रैल को हमारे एक कर्मचारी बाबूलाल का वसूली कट्टा ले गए थे, जो अब तक वापस नहीं मिला। यह कट्टा नहीं रकम होती है, इसका हिसाब नहीं देने पर कर्मचारी पर सख्त कार्रवाई हो सकती है, इसलिए मैंने कट्टा वापिस करने के लिए कुछ दिन पहले एसडीएम साहब को पत्र लिख दिया था, शायद इस बात से वह नाराज हों।

ये खबर भी पढ़ें...

चीन को मात देने की तैयारी में गौतम अडानी, बिजनेसमैन के इस कदम से उड़ेगी ड्रैगन की नींद

मारपीट से नहीं बल्कि सख्त कार्रवाई

सबलगढ़ एसडीएम वीरेंद्र कटारे का कहना है कि ठोकने का तात्पर्य मारपीट से नहीं बल्कि सख्त कार्रवाई से है। उसके लिए मैं कलेक्टर साहब को पूरी रिपोर्ट भेज रहा हूं। मेरी नाराजगी इसलिए थी कि अध्यक्ष से लेकर सभी लोग नप के बारे में शिकायतें कर रहे थे। सीएमओ न जनसुनवाई में आते हैं, नहीं किसी बैठक में। नप में भी नहीं बैठते। मेरे पास इतनी शिकायतें आ रही हैं, कि कुछ पांच-पांच घंटे खड़े रहकर अतिक्रमण हटवा चुका हूं, सफाई करवा चुका हूं।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एमपी न्यूज हिंदी मुरैना की खबर एसडीएम