खरगोन में PM बोले- मैंने कांग्रेस के दिमाग का एक्सरे किया है, कांग्रेस बाबा साहब से नफरत करती है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले अपनी अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए। इन्हें आपके सुख दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। इंडी वालों की एक फेवरेट कहावत है। आपना काम बनता... भाड़ में जाए जनता...

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
PM MODIO

BHOPAL. पीएम नरेंद्र मोदी खरगोन ( PM Modi In MP ) में नवग्रह मेला स्थल पर सभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा कि उनके ही लोग कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं। कांग्रेस के इरादे बेहद खतरनाक है। इस बात को समझने के लिए सभी को उन नेताओं की बातें सुननी चाहिए, जो 20-20, 25-25 साल कांग्रेस के नेता रहे हैं और अब उन्होंने वही पार्टी छोड़ दी। 

युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ेंगे, मजबूत भारत बनाएगा

मोदी ने लोगों से वोट के लिए अपील करते हुए कहा कि इस चुनाव में आपका एक वोट भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा। आपको एक वोट आपकी कमाई बढ़ाएगा। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाएगा। मजबूत भारत बनाएगा। पीएम मोदी की सभा में डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ला, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, खरगोन से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल और खंडवा से बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल मौजूद रहे। पीएम मोदी का इस लोकसभा चुनाव में एक महीने के अंदर एमपी का ये 7वां दौरा है।

ये खबर भी पढ़िए...विधायक की बालकनी में कपल ने किया KISS, कुछ दिन पहले विधायक ने पार्क में बात करते समय फटकारा था

मैंने कांग्रेस के दिमाग का एक्सरे किया है

पीएम मोदी ने कहा- शहजादे तो ऐसी चीज लेकर आए हैं कि दुनिया में ऐसा कोई सोच ही नहीं सकता। वो कहते हैं आपकी संपत्ति का एक्सरे करेंगे। मैंने कांग्रेस का सबका एक्सरे करके रखा है। उनके दिमाग का एक्सरे किया है।

कर्नाटक में मुसलमानों को ओबीसी बना दिया

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार है, उन्होंने रातों-रात सरकारी हुकूम निकाला। उन्होंने कर्नाटक में मुसलमानों को ओबीसी बना दिया। वह ऐसा पूरे देश में करना चाहते हैं। कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर पड़ी है। 

ये खबर भी पढ़िए...MP Weather : मध्य प्रदेश में आज 9 लोकसभा सीटों पर वोटिंग, जानिए वहां कैसा रहेगा मौसम का हाल ?

  • May 07, 2024 12:43 IST
    कांग्रेस बाबा साहब से नफरत करती है- PM

    वहीं धार में पीएम मोदी ने कहा- ये संविधान की ताकत है कि नामदार को हटाकर देश ने कामदार को बैठा दिया। यही वजह है कि कांग्रेस बाबा साहब से नफरत करती है। इसी नफरत में अब कांग्रेस ने एक और चाल चली है। कांग्रेस चाहती है कि संविधान बनाने का श्रेय बाबा साहब को न मिले। इसलिए अब कांग्रेस ने कहना शुरू कर दिया है कि बाबा साहब का योगदान तो बहुत कम था। संविधान बनाने में सबसे ज्यादा भूमिका उनके चाचा देश के पंडित नेहरू की थी।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM Modi In MP