जबलपुर में पीएम Narendra Modi का रोड शो, सवा किमी एक घंटे में पहुंचे

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में प्रचार अभियान तेज कर दिया है। जबलपुर शहर में कटंगा चौक से छोटी लाइन चौके के बीच सवा किमी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो हुआ। पीएम मोदी के साथ सीएम डॉ. मोहन यादव भी मौजूद।

author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR

पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JABALPUR. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) जबलपुर में रोड शो में खुले वाहन पर सवार होकर जनता का अभिवादन किया। उनके साथ वाहन में सीएम डॉ. मोहन यादव और भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे भी सवार रहे। जबलपुर में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान गोरखपुर क्षेत्र में दो मंच टूट गए। जिससे मंच पर मौजूद लोग नीचे गिर पड़े। बताया जा रहा है कि इस घटना में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है।

पीएम मोदी शाम 6 बजे पहुंचे जबलपुर एयरपोर्ट 

पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए इलाके में नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया था। पीएम मोदी शाम 6 बजे जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां सीएम मोहन यादव और बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे हेलीकाप्टर से जीआरसी ग्राउंड पहुंचे और यहां से भगत सिंह चौक कटंगा पहुंचे। पीएम ने भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरू किया। जबलपुर शहर में कटंगा चौक से छोटी लाइन चौके के बीच सवा किमी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो किया। रोड शो में उन्होंने सवा किमी की दूरी करीब एक घंटे में तय की।

कई लोग पीएम मोदी की तस्वीर लेकर पहुंचे

कटंगा चौराहे से शुरू हुआ पीएम मोदी का ये रोड शो छोटी लाइन तक करीब सवा किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक चला। रोड शो के रूट में बड़ी संख्या में लोग जुटे। कई जगहों पर लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। कई लोग अपने हाथों में पीएम मोदी की तस्वीर लेकर पहुंचे थे। बीजेपी ने पीएम मोदी के रोड शो के लिए लोगों को घर-घर जाकर पीले चावल देकर निमंत्रण दिया था। रोड शो में सुरक्षा को लेकर तीन हजार से ज्यादा पुलिस जवान तैनात किए गए थे।

मंच टूटने से पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर

जबलपुर में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान गोरखपुर क्षेत्र में दो मंच टूट गए। जिससे मंच पर मौजूद लोग नीचे गिर पड़े। बताया जा रहा है कि इस घटना में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। दरअसल, पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग मंच पर चढ़ गए। पुलिस उन्हें समझाने में जुटी रही, लेकिन लोग जबरन मंच पर चढ़ते रहे। जिसके बाद ये घटना सामने आई।

संतों ने किया प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत

रोड शो के रूट में एक मंच पर साधु-संत के बैठने की व्यवस्था की गई है। जैसे ही पीएम मोदी यहां पहुंचे। साधु-संतों ने पीएम मोदी पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

narendra modi रोड शो