लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण यंत्री ने मांगी 20 लाख रुपए की रिश्वत, 10 लाख लेते ही पकड़ाया

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण यंत्री को 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल लोकायुक्त की टीम ने एक्शन लिया है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
PWD RC Tirol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण यंत्री को 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल लोकायुक्त की टीम ने एक्शन लिया है। रविवार 28 जुलाई शाम करीब 5 बजे इस रिश्वतखोर अफसर को लोकायुक्त की टीम ने रंगहाथों पकड़ा है । अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले ने एक ठेकेदार से 20 लाख रूपए मांगे थे, जिसमें से 10 लाख रूपए की पहली किस्त का पैसा लेते हुए पकड़ा गया।

रिश्वत देने वाले का नाम उजागर नहीं

नर्मदापुरम में लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले को लोकायुक्त की टीम ने 10 लाख रूपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया है। सीनियर इंजीनियर आरसी तिरोले शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित अपने बंगले में एक ठेकेदार से रिश्वत ले रहे थे तभी लोकायुक्त की टीम ने उन्हें रंगेहाथों धरदबोचा। जिस ठेकेदार से रिश्वतखोर अफसर आरसी तिरोले ने रिश्वत मांगी थी उसका नाम उजागर नहीं किया गया है।

ये खबर भी पढ़ें...

Paris Olympics 2024 : भारतीय शूटर मनु भाकर का मेडल पर निशाना

लोकायुक्त अधिकारी का कहना है कि 27 जुलाई 2024 को आवेदक द्वारा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त को शिकायत करते हुए बताया था की उसकी फर्म ने मुलताई एवं भैंसदेही में आठ सड़कों का निर्माण कराया था जिसमें शेष कार्य के एक्सटेंशन के लिए प्रकरण S.E .नर्मदापुरम डिविजन पीडब्ल्यूडी आर सी तिरोल के पास लंबित है। आरसी तिरोले इसके निराकरण के लिए 20 लाख रुपए की रिश्वत राशि मांग रहे हैं। पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त कार्यालय भोपाल द्वारा शिकायत का सत्यापन कराया गया।

thesootr links

लोक निर्माण विभाग RC Tirol एमपी हिंदी न्यूज आरसी तिरोल