Railway News : रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, दिसंबर तक चलेगी यह स्पेशल ट्रेन

रेल प्रशासन ने यात्री सुविधाओं में विस्तार किया है। रेलवे ने अतिरिक्त यात्री यातायात क्लियर करने के लिए उज्जैन-भोपाल-उज्जैन चलने वाली स्पेशल ट्रेन को दिसंबर तक बढ़ाने का फैसला लिया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
Railways extended the operating period of Bhopal Ujjain special train
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। रेल प्रशासन यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए लगातार सेवाओं में विस्तार कर रहा है। अब रेलवे में यात्री सुविधा और अतिरिक्त यात्री यातायात क्लियर करने के लिए उज्जैन-भोपाल-उज्जैन के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन को दिसंबर तक बढ़ाने का फैसला लिया लिया है।

31 दिसंबर तक बढ़ाई संचालन अवधि

पश्चिम मध्य रेल, भोपाल मंडल ने गाड़ी संख्या 09313 उज्जैन-भोपाल स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि को बढ़ाकर 31 दिसंबर 2024 तक किया गया है। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 09314 भोपाल–उज्जैन स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि को बढ़ाकर 1 जनवरी 2025 तक किया गया है। इसकी जानकारी पश्चिम मध्य रेल, भोपाल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने दी।

इन स्टेशनों पर स्टापेज

भोपाल- उज्जैन-भोपाल स्पेशल ट्रेन को यात्रियों की सुविधा के लिए चार स्टेशन पर हाल्ट दिया गया। स्पेशल ट्रेन का मक्सी, शुजालपुर, सीहोर, संत हिरदाराम नगर पर स्टॉपेज है।

ये खबर भी पढ़ें... तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवर की चर्बी वाला घी?.. रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

रेलवे ने यात्रियों से किया अनुरोध

रेलवे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा एनटीईएस-139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी पता करके ही यात्रा प्रारंभ करें।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

भोपाल न्यूज भोपाल–उज्जैन स्पेशल ट्रेन Ujjain-Bhopal special train उज्जैन-भोपाल स्पेशल ट्रेन Bhopal- Ujjain special train रेलवे न्यूज पश्चिम मध्य रेल Bhopal Railway News