राजगढ़ में पत्रकार की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल, जांच में जुटी पुलिस

राजगढ़ जिले से मंगलवार देर रात एक बड़ी खबर सामने आई। देश के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले एक पत्रकार की बदमाशों ने हत्या कर दी। यह घटना जिले के सारंगपुर नगर से सामने आई है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से मंगलवार देर रात एक बड़ी खबर सामने आई। देश के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले एक पत्रकार की बदमाशों ने हत्या कर दी। यह घटना जिले के सारंगपुर नगर से सामने आई है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई है और लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

बता दें कि यह पूरी घटना मंगलवार शाम सारंगपुर शहर के अस्पताल रोड स्थित कंचन मेडिकल की बताई जा रही है। यहां बाइक पर सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने स्थानीय पत्रकार सलमान अली को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए। पत्रकार को लहूलुहान हालत में देखकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर ने पत्रकार को मृत घोषित कर दिया।

पहले भी हो चुका है जानलेवाल हमला

इस मामले में थाना प्रभारी आकांक्षा हाड़ा ने बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि पिछले साल 9 फरवरी 2023 को पत्रकार सलमान पर चाकू और तलवार से हमला किया गया था। उस समय 5 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था। इस हादसे में सलमान बुरी तरह घायल हो गए थे और उन्हें बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया था।

अपने ऊपर हुए हमले को लेकर सलमान ने बताया था कि शहर में रहने वाले शाहरुख से उनका विवाद चल रहा था। जिसके चलते शाहरुख ने सलमान के भाई की पिटाई भी की थी। इसे देखते हुए सलमान ने शाहरुख के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

ये भी खबर पढ़िए... छतरपुर के बाद अब शहडोल में पुलिस पर पथराव, दुकान और गाड़ियों को किया आग के हवाले, जानें पूरा मामला

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सलमान ने आरोप लगाया था कि इसी विवाद के चलते शाहरुख ने भोपाल से गुंडे बुलाकर उनकी हत्या करवाने की साजिश रची थी। सलमान अपने अखबार के दफ्तर में लोगों के साथ बैठकर चर्चा कर रहे थे। उस समय 4 से 5 लोगों ने उन पर चाकुओं और तलवारों से हमला कर दिया। बाद में मामला शांत हो गया था लेकिन एक बार फिर उन लोगों ने उन पर हमला कर दिया और सलमान की हत्या कर दी। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश MP News सलमान अली पत्रकार की हत्या एमपी न्यूज