रावत की शपथ के बाद जीतू पटवारी का बीजेपी पर बड़ा हमला, बोले- यह कर्ज, क्राइम, करप्शन की सरकार

रामनिवास रावत की शपथ के बाद कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी और सरकार पर सियासी हमला बोला है। पटवारी के कहा कि कुख्यात बीजेपी ने कांग्रेस विधायक को ही मंत्री पद की शपथ दिला दी। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
जीतू पटवारी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सीएम मोहन यादव की कैबिनेट का सोमवार ( 8 जुलाई ) को विस्तार हुआ। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए विधायक रामनिवास रावत ने सोमवार सुबह नौ बजे कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली। राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने रावत को मंत्री पद की शपथ दिलाई। वहीं रावत की शपथ के बाद कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी और सरकार पर सियासी हमला बोला है। पटवारी के कहा कि कुख्यात बीजेपी ने कांग्रेस विधायक को ही मंत्री पद की शपथ दिला दी। 

यह लोकतंत्र और संविधान का अपमान- जीतू

रामनिवास रावत की शपथ ग्रहण के बाद पटवारी ने एक्ट पर ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा- यह स्थापित परंपरा है कि सरकार और विपक्ष अलग होते हैं, लेकिन लोकतंत्र की हत्या व कुर्सी की सौदेबाज़ी के लिए कुख्यात बीजेपी ने कांग्रेस विधायक को ही मंत्री पद की शपथ दिला दी! यह लोकतंत्र और संविधान का प्रमाणिक अपमान है! जबकि, कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत की विधानसभा सदस्यता समाप्त करने के लिए भी विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष पर्याप्त आधार एवं प्रमाणिकता के साथ प्रतिवेदन दिया था!

यह कर्ज, क्राइम, करप्शन की सरकार

दुर्भाग्य से उन्होंने भी कर्तव्य-पालन नहीं किया! महामहिम राज्यपाल को भी संविधान/लोकतंत्र की परंपराओं का पालन करना था! क्योंकि, वे दल नहीं, संविधान के आदेश पालन के लिए नियुक्त किए गए हैं! लेकिन, संविधान के शीर्ष पद से भी असहमति दर्ज नहीं की गई! मैं मध्यप्रदेश की जनता को फिर बताना चाहता हूं कि यह कर्ज, क्राइम, करप्शन की सरकार है! यह बार-बार खरीद-फरोख्त और दलबदल की राजनीति का अपराध कर रही है!

pratibha rana

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

रामनिवास रावत शपथ ग्रहण जीतू पटवारी रामनिवास रावत