रतलाम में जर्जर मकान तोड़ने गई नगर निगम की टीम पर किया हमला

नगर निगम की टीम रतलाम में एक जर्जर मकान के हिस्से को तोड़ने गई थी। तब इलाके के लोगों ने विरोध किया। मकान में रह रहे लोगों ने नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारियों पर गाली गलौज और मारपीट की।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Sagar wall accident
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमीन हुसैन, रतलाम : नगर निगम की टीम रतलाम में एक जर्जर मकान के हिस्से को तोड़ने गई थी। तब इलाके के लोगों ने विरोध किया। मकान में रह रहे लोगों ने नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारियों पर गाली गलौज और मारपीट की। नगर निगम के अधिकारी ने विवाद बढ़ता वहां से चले  गए, जिसके बाद मारपीट करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

समझाने पर गाली देने लगा मकान मालिक

घटना बुधवार 7 अगस्त की है। रतलाम नगर निगम के लोक निर्माण विभाग में कार्यरत टाइम कीपर निखिल वाणी कर्मचारियों के साथ वार्ड 43 कसरेा बाजार में जर्जर मकानों के देख रहे थे। इलाके में 2 मकान जीर्ण-शीर्ण होने पर मकान मालिक को समझाया और खाली कर तोड़ने का कहा, एक मकान मालिक ने हां बोल दिया लेकिन दुसरा मकान मालिक आनाकानी करने लगा, जिसके बाद बिवाद हो गया।

सागर में हुआ था हादसा

सागर में 4 अगस्त को दीवार गिरने से 9 बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि 2 घायल थे। हादसा रहली विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में हुआ था। जिसके बाद जेसीबी की मदद से बच्चों को बाहर निकाला था।

ये खबर भी पढ़ें...

सागर हादसा : दीवार गिरने से 9 बच्चों की मौत, कई घायल

जर्जर मकानों पर कार्रवाई

 सागर हादसे के बाद सीएम डॉ. मोहन यादव ने सख्त लहजे में जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस प्रकार की घटना नहीं को इसके लिए चेतावनी दे दी है। जिसके बाद जिला प्रशासन के अधिकारी जर्जर भवनों को चिन्हित कर उन पर बुलडोजर चलवा रहे हैं।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सागर दीवार हादसा एमपी हिंदी न्यूज रतलाम नगर निगम