राऊ विधायक मधु वर्मा स्वस्थ, सोमवार को बायपास का किया प्लान, वेंटीलेटर भी हट गया, सीएम आज देखने जाएंगे

राऊ से बीजेपी विधायक मधु वर्मा अब स्वस्थ हैं। पहले से उनकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज शाम उनसे मुलाकात करने वाले हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राऊ विधायक मधु वर्मा ( Rau MLA Madhu Verma ) अब स्वस्थ हैं।। वेंटीलेटर हट चुका है और लाइफ सेविंग ड्रग्स ( Life Saving Drugs ) भी बंद हो चुकी है। बीपी नार्मल है, हालांकि अभी भी वह आईसीयू में ही हैं और डॉक्टर की टीम मॉनिटरिंग कर रही है। बायपास होना तय है और डॉक्टर थोड़ा और उनके फिट होने का इंतजार कर रहे हैं।

सोमवार को बायपास का किया प्लान

द सूत्र को मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर ने उनकी हालत देखने के बाद सोमवार को बायपास का प्लान किया है। बताया जा रहा है कि वह किसी अन्य शहर में सर्जरी नहीं करवाएंगे। यह सर्जरी जुपिटर अस्पताल में ही की जाएगी। उनकी तीन आटरी चौक होने के चलते डॉक्टर बहुत ज्यादा इंतजार भी नहीं कर रहे हैं और इसलिए सोमवार को बायपास का प्लान किया गया है। 

सीएम आज मिलने जाएंगे

सीएम डॉ. मोहन यादव ( CM Dr. Mohan Yadav ) भी शनिवार को इंदौर दौरे पर हैं और वह शाम छह बजे अस्पताल में उनसे मुलाकात करने और देखने के लिए जाएंगे। सीएम ने उनके अस्वस्थ होने पर भी करीबियों से हालचाल की जानकारी ली थी और उनके उपचार के लिए हर संभव मदद के लिए आश्वस्त किया गया था। 

राऊ विधायक मधु वर्मा के हार्ट की तीनों आटरी ब्लॉक, बायपास होगा; अब खतरे से बाहर

मंगलवार को घर पर गिरे थे मधु वर्मा

मंगलवार 24 सितंबर सुबह मधु वर्मा अपने निजी आवास पर गिर गए थे। इसके बाद गार्ड ने सीपीआर देकर जान बचाई और तत्काल परिजन कार से अस्पताल लेकर आए। वहां समय पर उपचार मिलने के बाद उनकी जान बचाई जा सकी। इसके बाद एंजियोग्राफी में सामने आया कि तीनों आर्टरी चौक है। हालत इतनी गंभीर थी कि वेंटीलेटर पर लिया गया था। लेकिन अगले दिन वेंटीलेटर फिर हटा। अब बायपास की प्लानिंग हो रही है।

विजयवर्गीय ने इन डॉक्टर को भी बोला 

बताया जा रहा है कि सर्जरी के दिन डॉ. अमरीश पटेल के साथ ही डॉ. मनीष पोरवाल भी मौजूद रहेंगे। हालांकि डॉ. पोरवाल जुपिटर में सेवाएं नहीं देते हैं लेकिन बताया जा रहा है कि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) ने इस सर्जरी के लिए खास तौर से डॉ. पोरवाल को फोन करके कहा था कि आप भी इसमें शामिल रहें। इसके बाद डॉ. पोरवाल ने सहमति दी और अब सर्जरी में दोनों विशेषज्ञ रहेंगे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एमपी न्यूज सीएम मोहन यादव इंदौर न्यूज Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश मधु वर्मा इंदौर में सीएम मोहन यादव राउ विधायक मधु वर्मा डॉ. अमरीश पटेल मधु वर्मा की बायपास सर्जरी