गोदरेज प्रॉपर्टीज ने इंदौर में खरीदी 46 एकड़ जमीन, इतने में हुई डील

गोदरेज प्रॉपर्टीज ने इंदौर-उज्जैन रोड पर 46 एकड़ जमीन पर क्षेत्र का अपना पहला प्रोजेक्ट लाने की तैयारी की है। कंपनी ने किसान से जमीन खरीदी गई है।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
 गोदरेज प्रॉपर्टीज
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियल एस्टेट के बड़े ग्रुप गोदरेज प्रॉपर्टीज की इंदौर में एंट्री लेने वाली है। कंपनी ने उज्जैन रोड पर एक किसान से 200 करोड़ रुपए में 46 एकड़ जमीन खरीदी है। यहां पर कंपनी एक आवासीय और कार्मशियल टाउनशिप लाएगी। इससे कई बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। 

प्रदेश का पहला प्लॉटिंग प्रोजेक्ट 

गोदरेज प्रॉपर्टीज जल्द ही इंदौर आ रहा है। गोदरेज ग्रुप इंदौर-उज्जैन रोड पर लगभग 46 एकड़ भूमि पर अपना पहला प्लॉटिंग प्रोजेक्ट इंदौर में शुरुआत करेगा। कंपनी का उद्देश्य शहर के बढ़ते रियल एस्टेट बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करना है। 

 गोदरेज प्रॉपर्टीज

200 करोड़ में हुई जमीन की डील

गोदरेज ने मुंबई में जारी त्रैमासिक वित्तीय परिणाम के ऐलान के साथ इंदौर में प्रोजेक्ट लाने की भी घोषणा की है। इंदौर-उज्जैन रोड पर गोदरेज आवासीय प्लॉटिंग प्रोजेक्ट लाने जा रहा है। माना जा रहा है कि कंपनी मध्य प्रदेश के अन्य शहरों में भी इस तरह के प्रोजेक्ट लाने पर भी विचार कर रही है। कंपनी ने उज्जैन रोड पर 200 करोड़ रुपए में 46 एकड़ जमीन खरीदी है। बता दें, मप्र में किसी कॉर्पोरेट घराने का यह पहला प्लॉटिंग प्रोजेक्ट होगा। 

pratibha rana

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड Real estate group Indore Real Estate Group