रतलाम में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरा पिकअप, 3 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

रतलाम जिले के धोलावाड़ रोड पर लोडिंग पिकअप वाहन पलटने से तीन मजदूरों की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
रतलाम सड़क हादसा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन @ रतलाम

रतलाम जिले के धोलावाड़ रोड ( उमरघाट ) पर लोडिंग पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। वाहन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची रावटी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

40 से ज्यादा मजदूरों से भरी थी पिकअप

दअरसल, आदिवासी अंचल से मजदूरी पर जाने वाले लोग आज ( 7 सितम्बर ) सुबह लोडिंग पिकअप वाहन से मजदूरी करने जा रहे थे। बीच रास्ते में वाहन अनियंत्रित होकर धोलावाड़ रोड ( उमरघाट ) पर पलटी खा गया। वाहन के खाई में गिरते ही लोगों में हाहाकार मच गया। ऐसे में घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और भागते-दौड़ते मदद कर घायलों को वाहन से निकाल कर अस्पताल भिजवाया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार पिकअप में 40 से अधिक मजदूर सवार थे और यह हादसा ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ है। 

सभी मृतक हल्दुपाड़ा के थे...

हादसे में तीन की मौत हो गई। जिनमें दो महिला और एक पुरुष शामिल है। मृतकों में हल्दुपाड़ा निवासी अजय पिता सुखराम खराडी, नानी बाई पति विजय, जुलवानिया और लीलाबाई पति गौतम शामिल है। 

कलेक्टर ने आरटीओ को दिए थे आदेश

घटना के बाद लोग मदद को पहुंचे और खाई में गिरे वाहन से घायलों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। बता दें कि आदिवासी अंचल में लोडिंग वाहनों में मजदूरों को रोजाना ढोया जाता है। हाल ही में कलेक्टर ने आरटीओ को ऐसे वाहनों पर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

loading pickup vehicle overturned लोडिंग पिकअप वाहन पलटा Dholawad Road Accident धोलावाड़ रोड पर हादसा Ratlam District Road Accident रतलाम में भीषण सड़क हादसा