पन्ना में पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन, शादी के 8वें दिन हो जाती थी फरार

पन्ना में पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि वह शादी के 8वें दिन जेवरात और कैश लूटकर अपने साथियों के साथ फरार हो जाती थी। पुलिस ने सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisment
author-image
Madhav Singh
New Update
ोेइ
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पन्ना में एक मामला काफी सुर्खियों में चल रहा है। इस मामले का नाम है लुटेरी दुल्हन। पन्ना पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन और उसके कथित माता-पिता सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से आधा किलो चांदी, मंगलसूत्र, पायल, 10 हजार रुपये कैश, फर्जी आधार कार्ड और मोबाइल फोन मिले हैं। इन लोगों ने दमोह जिले में भी इसी तरह की ठगी की थी। 

लूट के लिए करते थे दुल्हन का इस्तेमाल

बताया जा रहा है कि यह लोग लूट के लिये दुल्हन का इस्तेमाल करते थे। पकड़ी गई दुल्हन शादी के आठवें दिन सोना-चांदी और कैश लेकर फरार हो गई थी। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से लूटे हुए गहने बरामद कर लिए हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है। 

क्या कहा एसपी ने?

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक साईं कृष्णा एस थोटा ने कहा कि सुनवानी थाना क्षेत्र में रहने वाले संतोष कुमार शुक्ला ने 21 सितंबर 2024 को शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बेटे सोनू शुक्ला की शादी महिमा शर्मा नाम की लड़की से हुई थी। शादी के आठवें दिन घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात और कैश लेकर गायब हो गई।

दुल्हन सहित 6 गिरफ्तार 

शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। गिरोह के सरगना शिव प्रताप सिंह उर्फ मोटू सिंह की लोकेशन कटनी में पाई गई। पुलिस ने एक विशेष टीम को कटनी भेजकर शिव प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में बताया। जिसमें सुमित पाल, राजेश लोधी, रजनी रघुवंशी और गुंजन शर्मा भी शामिल थे। 

लूट का सामान किया बरामद

पुलिस ने इनके पास से आधा किलो चांदी, मंगलसूत्र, पायल, 10 हजार रुपये कैश, फर्जी आधार कार्ड और मोबाइल फोन जब्त किया। आरोपियों ने दमोह जिले में भी इसी तरह की ठगी की बात को कबूल किया है। फिलहाल पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है और अन्य मामलों की जानकारी हासिल करने की कोशिश में जुटी है। यह गैंग शादी के बहाने लोगों से ठगी करता था और दुल्हन शादी के कुछ दिनों बाद ही जेवर और नगदी लेकर फरार हो जाती थी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News मध्य प्रदेश पन्ना न्यूज लुटेरी दुल्हन Crime Panna पन्ना पुलिस