पैर में मारी गोली और सराफा कारोबारी से 16 लाख का सोना छीनकर बदमाश फरार

ग्वालियर के कुशवाह मार्केट में सराफा कारोबारी से लूट की वारदात हुई, जिसमें बदमाशों ने सराफा कारोबारी चाहत सोनी को गोली मारकर 16 लाख रुपए का सोना और 1 लाख रुपए नकद लूट लिया।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
सराफा कारोबारी से लूट
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ग्वालियर में सराफा कारोबारी से लूट की घटना ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी। कुशवाह मार्केट में श्रीराम राजा ज्वेलर्स के मालिक पुष्पेन्द्र सोनी और उनके बेटे चाहत सोनी पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हमला कर दिया। चाहत सोनी को बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। बदमाश उनसे 16 लाख रुपए का सोना और 1 लाख रुपए नकद लूटकर फरार हो गए।

घटना के समय पुष्पेन्द्र सोनी सड़क पार कर रहे थे और चाहत सोनी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में थे। बदमाशों ने अपाचे बाइक का इस्तेमाल किया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

ये खबर भी पढ़िए...ग्वालियर में फाइनेंस कंपनी के नाम पर अड़ीबाजी, तीन गिरफ्तार, एक नाबालिग भी शामिल

वारदात की योजना पहले से थी तय

CCTV फुटेज से यह साफ है कि बदमाशों ने पूरी रैकी कर यह अपराध किया। कैमरे में साफ दिख रहा है कि बदमाश बाइक से आए और दुकान बंद कर रहे चाहत सोनी पर हमला किया। बदमाशों ने पहले गोली चलाई और फिर बैग छीनकर भाग गए। गोली चाहत के पैर में लगी, जिससे वह तुरंत जमीन पर गिर पड़ा। पिता ने मदद के लिए दौड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश भाग चुके थे।

ये खबर भी पढ़िए...OMG! इंदौर में बजाज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने 1893 रुपए की किश्त नहीं भरने पर कर्जदार के घुटने तोड़े, पीड़ित का हो रहा ऑपरेशन

लुटेरों का मुरैना से हो सकता है संबंध

घटना की सूचना मिलते ही ग्वालियर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। इसमें आईजी अरविंद सक्सेना, डीआईजी अमित सांघी, और एसपी राकेश कुमार सगर शामिल थे। पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी कर दी और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। शुरुआती जांच में यह पाया गया कि बदमाश डीडी नगर की ओर से आए थे और मुरैना से संबंध हो सकता है।

10 हजार रुपए का इनाम

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं और उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News Madhya Pradesh मध्य प्रदेश Gwalior ग्वालियर सराफा कारोबारी से लूट Gwalior Robbery सराफा कारोबारी Mp news in hindi Jewelry Businessman Robbery Jewelry Businessman ग्वालियर लूट