संजय जैसवानी के खिलाफ रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने रजिस्टर्ड की शिकायत

इंदौर के कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने और फैक्ट्री हड़पने का आरोप लगा है। हाल ही में रशियन नागरिक गौरव अहलावत की पत्नी का वीडियो सामने आया था।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मंत्री के करीबी इंदौर के कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने और फैक्ट्री हड़पने का आरोप है। रशियन नागरिक गौरव अहलावत की पत्नी का वीडियो हाल ही में सामने आया था। उन्होंने बताया था कि पीएम नरेंद्र मोदी को शिकायत कर चुके हैं और अब रशियन फेडरेशन राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को भी शिकायत कर रहे हैं। अब इसमें ताजा अपडेट यह है कि यह शिकायत रजिस्टर्ड हो गई है।  

राष्ट्रपति प्रशासनिक ऑफिस से आया जवाब

इस मामले में राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के प्रशासनिक ऑफिस से अहलावत की पत्नी को जवाब आ गया है। इसमें कहा गया कि रूसी राष्ट्रपति को संबोधित आपकी अपील 10 अक्टूबर को मिली है, इसे रजिस्टर्ड किया गया है। इस पर आगे की प्रक्रिया के लिए विदेश मंत्रालय रूसी संघ को भेज दिया गया है। 

ये भी खबर पढ़िए... मंत्री के करीबी कारोबारी संजय जैसवानी की फैक्ट्री के साथ निगम अधिकारियों की लोकायुक्त में शिकायत, उधर निगम का सार्वजनिक नोटिस

पत्नी ने जारी किया था वीडियो

पत्नी द्वारा जारी वीडियो में कहा गया था कि गौरव को इंडिया गए तीन महीने हो चुके हैं, मैं अभी मास्को में दो बेटों के साथ हूं। हमारी सिर्फ फोन पर बात होती है, गौरव ने बताया कि उन्हें 200 टुकड़े कर जान से मारने की धमकी मिल रही है। हमे उनकी बहुत चिंता है, गौरव ने पीएम नरेंद्र मोदी को मदद के लिए पत्र लिखा है। अभी रशियन फेडरेशन के प्रेसिडेंट पुतिन की भी हम मदद मांगेंगे और पत्र लिखेंगे। इसके बाद अहलावत के पुत्र ने भी पत्र लिखा था। 

the sootr

मंगलवार को कलेक्ट्रेट में भी की शिकायत

गौरव अहलावत ने मंगलवार 8 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट में भी जाकर प्रदर्शन किया था। अहलावत द्वारा लिखे गए पोस्टर, बैनर में था कि हमे भारत में निवेश क्यों करना चाहिए। इसके अलावा एक पोस्टर में था कि क्यों संजय जैसवानी और उनकी गैंग पर एफआईआर हो रही है? अहलावत ने बताया कि हमने अधिकारियों को कहा है कि 15 सितंबर से हम पुलिस को लगातार आवेदन दे रहे हैं, लेकिन अभी तक एफआईआर नहीं की जा रही है। जैसवानी की गैंग ने मेरे लैपटॉप, मोबाइल, सीसीटीवी की डीवीआर तो मुझे बंधक बनाकर लूटा ही साथ ही धोखाधड़ी कर जीआरवी बिस्किट मेरी कंपनी भी हथिया ली। साथ ही फैक्ट्री में भी मेरा प्रवेश बंद करा दिया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज MP मध्य प्रदेश राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन गौरव संजय जैसवानी संजय जैसवानी पर FIR संजय जैसवानी कनफेक्शनरी कारोबार गौरव अहलावत संजय जैसवानी की धमकी रश्यिन नागरिक गौरव अहलावत गौरव अहलावत की पत्नी