हिट एंड रन मामला : दो पुलिसवालों पर शराब माफिया ने चढ़ाई कार, एक आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सागर जिले में बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को अपनी गाड़ी से रौंद दिया। पुलिस वहां अवैध शराब जब्त करने गई थी। तभी आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के सागर जिले के खुरई से बड़ी खबर आई है। यहां शराब तस्करों ने पुलिसकर्मियों पर अपनी कार चढ़ा दी। यह घटना उस वक्त हुई जब पुलिसकर्मी अवैध शराब की जांच के लिए गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे, तभी एक अन्य कार ने दो पुलिसकर्मियों को कुचल दिया। जिससे दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। कुछ ऐसा ही मामला राजधानी दिल्ली से आया है। जहां एक शख्स ने पुलिसकर्मी पर अपनी कार चढ़ा दी।

पुलिस ने क्या बताया?

इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मंडी बामोरा की तरफ से दो कारों में भारी मात्रा में अवैध शराब लाई जा रही है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और एक टीम को ओढमल तिराहा पर भेजा गया, लेकिन जब पुलिसकर्मियों ने अवैध शराब ले जा रहे वाहन को रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ा दी।

ये भी खबर पढ़िए... महाकाल की नगरी उज्जैन में बुर्का पहनकर घूम रहा था मुस्लिम युवक, तभी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला?

50 हजार की कीमत का शराब बरामद

कार दुर्घटना में घायल होने वाले दो पुलिसकर्मी सतेंद्र निगम  हैं। पुलिस ने पूरे मामले को विस्तार से बताते हुए कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी ताकि अवैध शराब लेकर आए आरोपियों को पकड़ा जा सके। थोड़ा इंतजार करने के बाद एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी। पुलिस ने चालक को कार रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस ने बैरिकेड्स लगाए तो उसने कार खेत में उतार दी। वहां काफी कीचड़ था, जिसकी वजह से कार वहीं फंस गई। पुलिस टीम उस ओर दौड़ी, तभी पीछे से आ रही एक अन्य कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। टक्कर मारने वाली कार तो निकल गई लेकिन कीचड़ में फंसी कार का चालक पकड़ा गया। साथ ही कार से 50 हजार रुपए की 90 लीटर शराब जब्त की गई।

कार से कुचल कर हत्या

बता दें कि कुछ ऐसा ही मामला दो दिन पहले ही राजधानी दिल्ली से आ चुका है। यहां नांगलोई में एक पुलिस कांस्टेबल और एक शख्स में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। बात इतना बढ़ गया कि कार सवार शख्स ने पुलिसवाले को करीब 10 मीटर तक अपनी कार से घसीटा और बाद में उसे कुचल दिया। जिसकी वजह से पुलिस कॉन्स्टेबल की मौत हो गई।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

एमपी न्यूज मध्य प्रदेश सागर न्यूज शराब तस्कर मप्र में शराब तस्करी शराब तस्करी मध्यप्रदेश सागर न्यूज सागर पुलिसवालों पर हमला