पहली पत्नी चिल्लाती रही, पति दूसरी शादी करके चला गया, जानिए क्या है पूरी मामला

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह में पत्नी वहां खड़े सभी जिम्मेदारों से कहती है रही कि मंडप में बैठा व्यक्ति मेरा पति है और हमारी एक बेटी भी है। लेकिन आला अधिकारी और विधायक चुप रहे। महिला का पति दूसरी शादी करके चला गया।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
 Umaria Manpur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उमरिया जिले के मानपुर में एक अजब-गजब मामला सामने आया है। जिसके बाद विधायक और अधिकारियों के फैसले पर भी सवाल उठने लगे। जिले के मानपुर विधानसभा में सीएम कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह का आयोजन किया जा रहा था। तभी एक महिला बच्ची को लेकर विवाह स्थल पर पहुंच गई। वहां उसने जो कहा उसके बाद तो सामूहिक विवाह के आयोजन में खलबली मच गई। वहां मौजूद नेता और अधिकारी मौन होकर देखते रहे और विवाह संपन्न हो गया।

दूसरी शादी कर रहा था युवक

मानपुर विधानसभा क्षेत्र के पाली जनपद पंचायत अंतर्गत घुनघुटी गांव में सामूहिक विवाह का आयोजन कराया गया। सामूहिक विवाह का कार्यक्रम चल ही रहा था। तभी चिनकी गांव की रहने वाली महिला ललिता बाई को पता चलता है कि उसका पति धरम लाल बैगा सामूहिक विवाह में धुपखड़ा गांव की रहने वाली दूसरी लड़की शादी कर रहा है।

शादी रोक दो साहब

महिला तुरंत ही अपने पिता कल्लू बैगा को लेकर विवाह स्थल पहुंच गई। पत्नी ललिता बाई वहां खड़े सभी जिम्मेदारों को बताने लगी है कि ये मेरा पति है और हमारी एक बेटी भी है। इस विवाह को तुरंत रोका जाए।

ये खबर भी पढ़ें...

गर्मी की छुट्टी में मिड-डे मील बांटने के नाम पर करोड़ों डकारे, अफसर भी शिक्षकों को नोटिस देकर भूले

पति दुसरी शादी करके चला गया

सामूहिक विवाह में विधायक और पूर्व मंत्री मीना सिंह वहीं थे। साथ ही जिले के आला अधिकारी भी मौजूद थे। इन सभी के सामने महिला कहती रही कि मंडप में जो युवक बैठा है वह मेरा पति है। यह दूसरी शादी कर रहा है। महिला गुहार लगाती रही, लेकिन आला अधिकारी और विधायक चुप रहे। महिला का पति दूसरी शादी करके चला गया।

व्यक्ति ने कहा मैं नहीं जानता कौन है

साथ ही व्यक्ति का कहना है कि वह अभी कुंवारा है। उसकी शादी नहीं हुई है। ये किसकी बेटी है, वो इनको नहीं जानता। जब तक शादी होती रही तब तक व्यक्ति लगातार इस बात का विरोध करता रहा।

जांच होगी

इस पूरे मामले को लेकर पाली जनपद पंचायत के सीईओ कुंवर कन्हाई का कहना है कि जांच करवा कर एफआईआर करवाई जाएगी।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

दूसरी शादी एमपी हिंदी न्यूज मुख्यमंत्री कन्यादान योजना