सीहोर जिले के एक गांव में घुसकर आदमखोर सियार ने दो लोगों पर किया हमला

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में सियार का आतंक फैला है। सियार कई लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुका है। ऐसे में अब एक सियार ने हमले का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
सियार का आतंक
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नफीस खान@सीहोर

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में सियार के हमले की घटना सामने आई है, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस बीच सियार के हमले का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस प्रकार सियार ने सड़क किनारे बैठे दो लोगों पर पीछे से हमला कर दिया।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

जानें क्या है पूरा मामला...

दरअसल, सीहोर जिले के रेंहटी सगोनिया में दो लोग सड़क किनारे बैठे थे। इसी दौरान एक सियार ने अचानक उनपर पीछे से हमला कर दिया। ऐसे में दोनों ने जैसे-तैसे उसके हमले से बचे हुए अपनी जान बचाई। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज पंचायत भवन में लगे कैमरे में कैद हो गया है।

सियार से भिड़ा एक ग्रामीण

बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार शाम की है। एक सियार ने सड़क किनारे बैठे दो ग्रामीणों पर हमला कर दिया। जिसमें से एक तो दूर भाग गया, लेकिन दूसरे ने सियार का सामना किया। उसने पहले सियार पर पत्थरों से हमला किया, लेकिन जब सियार ने उस पर कूदने की कोशिश की, तो उसने सियार को पकड़ लिया और उठाकर दूर फेंक दिया। इसके बाद सियार वहां से भाग गया।

ये खबर भी पढ़िए...यूपी में भेड़िये के बाद एमपी में सियार का आतंक, खेत में 6 लोगों को नोंच डाला, गांवों में दहशत

सियार के हमले से ग्रामीण घायल

हालांकि, इस दौरान ग्रामीण सियार के हमले से घायल हो गया। बता दें कि सीहोर जिले में सियार के हमले का आतंक जारी है। सियार के हमले से अब तक 6 लोग घायल हो चुके हैं। वन विभाग की टीम सियार को पकड़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। वन विभाग की टीम ने लोगों को सलाह दी है कि जिन इलाकों में सियार को देखा गया है वहां अकेले न जाएं। बताया जा रहा है कि कई लोगों पर सियार ने खेतों में हमला किया है, जिससे लोगों में दहशत है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सिहोर वन विभाग मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश न्यूज MP jackal attack सियार का हमला