खुद के अपहरण की कहानी रचने वाली शिवपुरी की छात्रा इंदौर में सहेली के रूम में मिली

इंदौर क्राइम ब्रांच ने शिवपुरी की छात्रा को ढूंढ निकाला। जिस छात्रा ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी, वो इंदौर में सहेली के रूम में मिली। उसकी सहेली इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग कोर्स कर रही है।

Advertisment
author-image
Rahul Garhwal
New Update
Shivpuri student who had created the story of her own kidnapping was found in her friend room in Indore
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shivpuri Student Kidnapping Case

संजय गुप्ता, INDORE. शिवपुरी की जिस छात्रा के गायब होने को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चिंता जताई थी, बाद में उसके अपहरण की कहानी ही फर्जी निकली। अब उस छात्रा को इंदौर क्राइम ब्रांच ने ढूंढ निकाला है। वो इंदौर में देवगुराड़िया (खुड़ैल) के आगे इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के पास अपनी सहेली के रूम से मिली है। सहेली इसी कॉलेज से नर्सिंग का कोर्स कर रही है।

क्राइम ब्रांच ने की पुष्टि

क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि फिलहाल छात्रा और उसके दोस्त से पूछताछ की जा रही है। परिजन को भी सूचना दे दी है। शिवपुरी के बैराड़ की रहने वाली काव्या धाकड़ (20) बीते 18 मार्च को अपने दोस्त हर्षित के साथ लापता हुई थी। उसकी आखिरी लोकेशन इंदौर में भोलाराम उस्ताद मार्ग पर मिली थी।

अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रची थी

काव्या के परिजन ने उसे नीट की तैयारी करने कोटा भेजा था। पिता रघुवीर धाकड़ को 18 मार्च की दोपहर 3 बजे मोबाइल पर बेटी की किडनैपिंग का मैसेज आया था। बेटी के हाथ-पैर और मुंह बंधी फोटो भी भेजी गईं। कुछ फोटो में काव्या के चेहरे पर खून भी नजर आ रहा था। उसे जिंदा छोड़ने के एवज में 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। मैसेज भेजने वाले ने बैंक खाते की डिटेल भी भेजी थी। रघुवीर ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की। जहां से मामला कोटा पुलिस को भेजा गया था। कोटा पुलिस को तहकीकात के दौरान पता चला कि अपहरण की कहानी झूठी है।

कोटा की एसपी ने कहा था कोई वारदात नहीं हुई

कोटा की एसपी अमृता दुहान ने बताया था कि मामले में हर फैक्ट को चेक करने के बाद क्लीयर हो गया कि छात्रा के साथ कोई वारदात नहीं हुई है। वो अपने 2 दोस्तों के साथ थी। एक लड़के को इस मामले में राउंडअप कर लिया गया। वो इंदौर का रहने वाला है। हालांकि, पुलिस ने सुरक्षा कारणों से लड़के का नाम उजागर नहीं किया। एसपी ने बताया कि छात्रा पहले दिन से ही इंदौर में थी। छात्रा के जो फोटो उसके पिता को भेजे गए थे, वो उसके दोस्त के ही मकान के किचन में लिए गए थे।

ये खबर भी पढ़िए..

BJP में जाने के बाद भी Sanjay Shukla और भाई राजेंद्र शुक्ला को अवैध खनन में 140 करोड़ का नोटिस

पुलिस ने घोषित किया था 20 हजार रुपए का इनाम

फर्जी किडनैपिंग के खुलासे के बाद काव्या की लोकेशन इंदौर और आसपास के इलाके में बताई जा रही थी। क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस की टीमें छात्रा और उसके साथी को खोज रही थी। पता बताने वाले को 20 हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा की थी। इंदौर में 20 मार्च को छात्रा और उसके दोस्त का सीसीटीवी वीडियो सामने आया था। यहां से दोनों अमृतसर के लिए निकले थे। 2 दिन पहले ही दोनों फिर इंदौर पहुंचे। देवगुराड़िया के पास शिवाजी नगर में छात्रा ने सहेली की मदद से किराए से कमरा ले लिया था।

Shivpuri student recovered from Indore | Story of false kidnapping of Shivpuri student | Indore Police | शिवपुरी छात्रा किडनैपिंग केस | शिवपुरी की छात्रा इंदौर से बरामद | शिवपुरी की छात्रा की झूठी किडनैपिंग की कहानी | इंदौर पुलिस

Indore Police इंदौर पुलिस Shivpuri student kidnapping case Shivpuri student recovered from Indore Story of false kidnapping of Shivpuri student शिवपुरी छात्रा किडनैपिंग केस शिवपुरी की छात्रा इंदौर से बरामद शिवपुरी की छात्रा की झूठी किडनैपिंग की कहानी