लव मैरिज : थाना परिसर में हुए फेरे, आने-जाने वाले लोग बने गवाह

रायसेन जिले के सिलवानी थाने में मंगलवार 3 सितंबर को एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने थाना परिसर में बने मंदिर में शादी की। इस शादी के गवाह थाने के पास से निकलते लोग बने। 

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
silwani police station
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पवन सिलावट, रायसेन : भागकर शादी करने वालों के बारे में तो आपने सुना ही होगा। प्रेमी जोड़ें कभी मंदिर में जाकर शादी करते हैं तो कभी कोर्ट मैरिज करते हैं, लेकिन रायसेन जिले के सिलवानी थाने में मंगलवार 3 सितंबर को एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने थाना परिसर में बने मंदिर में शादी की। इस शादी के गवाह थाने के पास से निकलते लोग बने। 

थाने में दी सुचना

भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र की निवासी ज्योति अहिरवार 19 साल ने सिलवानी के वार्ड दो निवासी है। मधुर बाल्मिक 21 साल ने मंगलवार को थाना में उपस्थित होकर अपनी पसंद से शादी करने की सूचना दी। बाद में थाना प्रांगण में शिव मंदिर में पहुंचकर ने दोनों वर वधुओं को मंत्रोच्चार के साथ विवाह संपन्न कराया। इस दौरान वर माला, मांग भरने की रस्में में भी पूरी की गई। 

मिसरोद थाना में लड़की के गुम होने की रिपोर्ट

ज्योति अहिरवार मूलत देवरी कला (बगतरा) तहसील बाड़ी जिला रायसेन की निवासी है। काफी समय से अपने पिता कुंजी अहिरवार के साथ भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में रह रही थी। मधुर बाल्मिक से उसकी दोस्ती तीन महीने पहले हुई थी। वह घर से भाग कर मधुर के साथ रहने के लिए सिलवानी आ गई थी ज्योति अहिरवार के परिजनों ने मिसरोद थाना में लड़की के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ये खबर भी पढ़ें...

पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी, 8 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

सोमवार 2 सितंबर की रात की रात्रि में ज्योति अहिरवार ने मिसरोद थाने में अपने पसंद के लड़के से विवाह करने की सूचना दे दी। मंगलवार की सुबह थाने में विवाह होने के बाद ज्योति अहिरवार के परिजन सिलवानी थाने आ गए जिस पर सिलवानी पुलिस ने ज्योति अहिरवार को बुलाकर पिता के समक्ष उससे बात की। ज्योति अहिरवार ने पिता के सामने ही मधुर बाल्मिक के साथ रहने की बात कही लड़की के पिता खाली हाथ लौट गए और मधुर बाल्मिक अपनी पत्नी ज्योति अहिरवार को अपने घर ले गया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

Silwani Police Station लव मैरिज Love marriage एमपी हिंदी न्यूज थाने में शादी