चुनाव में प्रचार करने दी थी मोटर साइकिल, अब वापस नहीं दे रहे बीजेपी कार्यकर्ता, पुलिस में की शिकायत

मध्यप्रदेश में सिंगरौली बीजेपी कार्यालय मंत्री कुशवाह ने अपने ही विस्तारकों की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कुशवाह ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत में बताया कि इन लोगों को चुनाव प्रचार के लिए मोटर साइकिल दी थी, जिसे ये वापस नहीं कर रहे...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश में सिंगरौली के बीजेपी कार्यालय मंत्री ने पुलिस में अपने ही कार्यकर्ताओं की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने लिखित शिकायत कर बताया कि पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं को चुनाव के दौरान प्रचार के लिए मोटर साइकिल दी गई थी, जिसे अब वे वापस नहीं कर रहे हैं। पार्टी के जिला कार्यालय मंत्री कृष्ण कुमार कुशवाह ने कोतवाली में आवेदन देकर मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध किया है।

अपने ही कार्यकर्ताओं की पुलिस में शिकायत

thesootr

सिंगरौली जिले के बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं पर चुनाव के दौरान पार्टी द्वारा दी गई मोटर साइकिलों को हड़पने के आरोप लग रहे हैं। उनके खिलाफ पार्टी के जिला कार्यालय मंत्री कृष्ण कुमार कुशवाह ने कोतवाली में एक शिकायती आवेदन दिया है और मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध किया है। कुशवाह ने बताया कि कई बार इनसे कहा गया कि मोटर साइकिल वापस कर दें, लेकिन ये लोग उसे अपने घर ले गए हैं। इस सम्बन्ध में प्रदेश कार्यालय को भी जानकारी दी गई और अब पार्टी मुख्यालय के निर्देश पर पुलिस में शिकायत की है। 

इन्होंने नहीं की मोटर साइकिल वापस

कार्यालय मंत्री कृष्ण कुमार कुशवाह ने पुलिस में दिए शिकायती आवेदन में बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी ने विधानसभा कार्यकर्ताओं को पार्टी प्रचार के लिए शालिक राम साहू, हेमंत पाण्डेय और हरेन्द्र तिवारी को अलग-अलग तीन मोटर साइकिल दी थीं, लेकिन इन तीनों ने चुनाव समाप्त हो जाने के बाद भी मोटर साइकिल कार्यालय को वापस नहीं की हैं।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

बीजेपी कार्यकर्ता एमपी न्यूज कृष्ण कुमार कुशवाह सिंगरौली बीजेपी कार्यालय मंत्री मोटर साइकिल